बांदाःदेवी विसर्जन के डीजे को मजिस्ट्रेट की गाड़ी ने मारी टक्कर, दो कार्यकर्ता गिरकर घायल

नवरात्रि महोत्सव के अंतिम दिन दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन केन नदी में हुआ। देर रात तक चले विसर्जन के बाद वापस लौट रहे एक डीजे को तेज रफ्तार ...

बांदाःदेवी विसर्जन के डीजे को मजिस्ट्रेट की गाड़ी ने मारी टक्कर, दो कार्यकर्ता गिरकर घायल

बांदा,

नवरात्रि महोत्सव के अंतिम दिन दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन केन नदी में हुआ। देर रात तक चले विसर्जन के बाद वापस लौट रहे एक डीजे को तेज रफ्तार मजिस्ट्रेट की गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे डीजे की गाड़ी में बैठे दो कार्यकर्ता गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी बैक करके एक पक्की दीवार को ठोकर मार दी। जिससे वह दीवार भी ध्वस्त हो गई। यह देखकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया और मजिस्ट्रेट की गाड़ी चला रहे ड्राइवर को पकड़ लिया जो अंडरवियर पहनकर गाड़ी चला रहा था और शराब के नशे में था।

यह भी पढ़े :बुंदेलखंड के इस गांव में दशानन के आशीर्वाद से कई आईएएस पीसीएस बने

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके में मंगलवार को देर रात यह घटना हुई। घटना की जानकारी मिलने पर केंद्रीय दुर्गा समिति के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और नशे की हालत में गाड़ी चला रहे ड्राइवर को पकड़ कर पूछताछ करने लगे। यह देखकर ड्राइवर अधिकारियों को बुलाने की धौंस देने लगा।

यह भी पढ़े :बांदाः देवी भक्तों ने केन नदी में भारी मन से दुर्गा प्रतिमाओं को अंतिम विदाई दी

केंद्रीय दुर्गा समिति के अध्यक्ष अमित सेठ भोलू ने बताया कि मजिस्ट्रेट की गाड़ी के टक्कर से एक दुर्गा समिति के दो कार्यकर्ता डीजे से गिरकर घायल हो गए और डीजे को भारी नुकसान हुआ है। इतना ही नही शराब के नशे में  गाड़ी बैक करके ड्राइवर ने एक पक्की दीवार को भी ठोकर मारी, जिससे दीवार पूरी तरह डैमेज हो गई।मजिस्ट्रेट लिखी टाटा सूमो गाड़ी का ड्राइवर न सिर्फ शराब के नशे में था बल्कि अंडरवियर पहने हुए लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। दुर्घटना में डीजे को करीब दो लाख का नुकसान हो गया है। साथ ही मजिस्ट्रेट की गाड़ी को भी छति पहुंची है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0