हमीरपुर में भी बाबा का चला बोल्डोजर, सरकारी जमीन में अवैध कब्जा करने वाले अपराधी का मकान ध्वस्त

यूपी के हमीरपुर जिले में भी बाबा के बुल्डोजर का कारनामा देखने को मिला है जहाँ प्रशासन ने अपराधियों के खिलाफ अभियान..

हमीरपुर में भी बाबा का चला बोल्डोजर, सरकारी जमीन में अवैध कब्जा करने वाले अपराधी का मकान ध्वस्त

यूपी के हमीरपुर जिले में भी बाबा के बुल्डोजर का कारनामा देखने को मिला है जहाँ प्रशासन ने अपराधियों के खिलाफ अभियान शुरू करते हुए आज एक अपराधी के आलीशान मकान पर बोल्डोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया जिस मकान को अपराधी ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करके बनवाया था।

मामला हैं हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव का। जहाँ के रहने वाले गैंगस्टर रोहित यादव के खिलाफ 2 दर्जन से ज्यादा संगीन मुकदमें दर्ज है। उसके अपराध से गांव में दहशत का माहौल रहता है जिसके चलते उसने गांव की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करते हुए मकान बना लिया था और वही से अपराध को अंजाम देने में माहिर था रोहित यादव।

यह भी पढ़ें - दुल्हन ने दूल्‍हे पर बरसाए थप्पड़, फिर लिए सात फेरे, वीडियो हुआ वायरल

यूपी में फिर से योगी सरकार बनते ही ऐसे अपराधियों को चिन्हित करने का काम चल रहा है जिसके कारण आज पुलिस ने जिले में सबसे पहले आज गैंगस्टर रोहित यादव के घर पर बोल्डोजर चला कर घर को ध्वस्त कर दिया। जो सरकारी जमीन में अवैध कब्जा करके बनाया गया था।

इस कार्यवाही से अपराधियों में भय व्याप्त हो गया है। वही सीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ 2 बोल्डोजर से अवैध मकान को ध्वस्त करने का काम किया है।इस कार्य से अपराधी के करोड़ो का नुकसान देखने को मिला,ऐसे में अपराधी अब अवैध कब्जा करने से पहले सोचने को मजबूर होगा।

यह भी पढ़ें - बेतवा पुल पर दो ट्रक आपस में टकराए, नदी में गिरने से ड्राइवर समेत दो की मौत

यह भी पढ़ें - टैक्स चोरी के मामले में 18 कारोबारी सीजीएसटी के रडार पर

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2