बेतवा पुल पर दो ट्रक आपस में टकराए, नदी में गिरने से ड्राइवर समेत दो की मौत

जनपद हमीरपुर में शनिवार को बेतवा नदी के पुल पर तेज रफ्तार दो ट्रक आपस मे भिड़ गये। टकराने के बाद एक ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ..

बेतवा पुल पर दो ट्रक आपस में टकराए, नदी में गिरने से ड्राइवर समेत दो की मौत

  • रेलिंग तोड़कर तमिलनाडु का ट्रक नदी में समाया

जनपद हमीरपुर  में शनिवार को बेतवा नदी के पुल पर तेज रफ्तार दो ट्रक आपस मे भिड़ गये। टकराने के बाद एक ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नदी में समा गया। इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई, जिनके शवों को पुलिस और गोताखोरों की मदद से नदी से निकाल लिया गया। दूसरा ट्रक पुल की रेलिंग में आधा लटक गया है। मौके में पहुंची पुलिस टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - टैक्स चोरी के मामले में 18 कारोबारी सीजीएसटी के रडार पर

शहर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर सागर टूलेन हाईवे पर बेतवा नदी के पुल में जहां अचानक बालू लदा ट्रक कुछेछा की तरफ से कानपुर जा रहा था। कानपुर से कुछेछा की तरफ एक माचिस से लदा ट्रक जा रहा था, तभी दोनों ट्रक की भिड़ंत बेतवा नदी के पुल में हो गई और हादसे में एक माचिस से लदा ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नदी में समा गया, जिसके बाद ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर के शव नदी से बरामद हो गए हैं।

वहीं दूसरा ट्रक पुल की रेलिंग में आधा लटका हुआ है। हालांकि पुलिस टीम ने मौके में पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ सदर विवेक यादव ने बताया कि रेलिंग में लटके ट्रक को हटाने के लिए दो क्रेन मशीनों को लगाया गया है। इसके चलते हाईवे पर आवागमन बंद कर दिया है। जल्द ही आवागमन शुरू कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - बाप रे बाप ! इस गुटखा व्यवसायी के यहां मिले नोटों का जखीरा, जिन्हें गिनवाने को मंगानी पड़ी मशीन

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से शटरिंग का सामान चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 10 लाख कीमत की 140 लोहे की प्लेटें बरामद

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0