भाजपा सांसद पुत्र आयुष बोले, पत्नी के कहने पर साले ने चलाई थी गोली 

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में आयुष द्वारा कहा गया है कि इस...

भाजपा सांसद पुत्र आयुष बोले, पत्नी के कहने पर साले ने चलाई थी गोली 

मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टीं (भाजपा) सांसद कौशल किशोर बेटे आयुष पर हुई फायरिंग के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आ गया है। आयुष का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अंकिता के कहने पर साले आदर्श ने उन पर गोली चलाई थी। सांसद पुत्र ने खुद को निर्दोष बताते हुए आत्मसमपर्ण करने की बात कही है। 

यह भी पढ़ें - निर्बाध बिजली आपूर्ति ने लोगों के जीवन को सहज बनाने में दिया अहम योगदान : योगी आदित्यनाथ

अंकिता की हो चुकी शादी 

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में आयुष द्वारा कहा गया है कि इस शादी को लेकर उसके परिजन खिलाफ थे, लेकिन परिवार के बिना रजमांदी से उसने अंकिता से शादी की थी। कुछ दिन बाद उसकी पत्नी का भेद खुलने लगा। आरोप यह भी है कि अंकिता ने एक और शादी की थी, अभी तक उससे उसका तलाक नहीं हुआ है। अंकिता ने उसे धमकी दी थी कि उसे और उसके परिवार को बर्बाद करके रहेगी। 

यह भी पढ़ें - कानपूर मेट्रो : नवम्बर से पहले आईआईटी से मोतीझील चलने लगेंगी आठ मेट्रो

मां बोली, बेटे को फंसाया गया

इस मामले में सांसद कौशल किशोर की पत्नी जयदेवी ने पत्रकारों से एक वार्ता के दौरान कहा कि उसके बेटे को जबरन फंसाया गया है। कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकाडाउन में अंकिता ने उनके बेटे को फंसाया है। आयुष सिर्फ 19 साल का है, जबकि अंकिता की उम्र करीब 25 साल की है। आरोप है कि वो जानती थी कि सांसद उनका बेटा है, इसी वजह से उसे अपने जाल में फंसाया है। वह मीडिया में जाकर हमारे परिवार को बदनाम कर रही है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
3
wow
0