लखीमपुर घटना : क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ आशीष मिश्रा

जनपद में तीन अक्टूबर को हुई हिंसा मामले में आरोपित आशीष मिश्रा शनिवार को क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुआ..

लखीमपुर घटना : क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ आशीष मिश्रा
आशीष मिश्रा (Ashish Mishra)

जनपद में तीन अक्टूबर को हुई हिंसा मामले में आरोपित आशीष मिश्रा शनिवार को क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुआ। खबर दिए जाने तक क्राइम ब्रांच पुलिस लाइन में आशीष मिश्रा से प्रकरण को लेकर पूछताछ कर रही थी।

जनपद में किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा में चार किसान, एक पत्रकार समेत आठ लोग मारे गए थे। इसके बाद लगातार विपक्ष आरोपित केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर सरकार को घेरने में लगा है।

यह भी पढ़ें - प्रियंका गाँधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में शामिल होने के लिए धन्यवाद

इसी कड़ी में शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्दू पत्रकार रमन कश्यप के परिजन से मुलाकात के बाद धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस आरोपित आशीष मिश्रा के बेटे पर कार्रवाई नहीं करती, वह भूख हड़ताल पर रहेंगे । वहीं, इस घटना को लेकर शुक्रवार को पुलिस के समक्ष पेश नहीं होने पर पुलिस ने आशीष मिश्रा के आवास पर दूसरा नोटिस चस्पा किया था।

इसके बाद यह खबर आयी कि बीमार होने के कारण आशीष क्राइम ब्रांच नहीं पहुंचा और शनिवार को वह अपना बयान देगा। आज सुबह पुलिस द्वारा दिए गए समय से कुछ मिनट पहले आशीष क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुआ, जहां उससे इस घटना के बारे में पूछताछ चल रही थी।

यह भी पढ़ें -  ऊर्जा संरक्षण के लिए देश में जानी जाएगी कानपुर मेट्रो, ब्रेक से बनने वाली बिजली भी होगी इस्तेमाल

  • मजिस्ट्रेट के सामने हो रही पूछताछ

जांच टीम द्वारा जुटाये गए साक्ष्यों के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम आशीष मिश्र से पूछताछ कर रही है। इस दौरान मजिस्ट्रेट भी मौजूद हैं। आशीष मिश्र का कलमबंद बयान हो रहा है। पूछताछ के दौरान आशीष मिश्र का वकील भी मौजूद है।

आशीष मिश्रा (Ashish Mishra)

  • डीआईजी-एसपी विजय मौके पर

लखीमपुर हिंसा के सातवें दिन आशीष क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचा। यहां पर क्राइम ब्रांच आशीष से पूछताछ कर रही है। इस दौरान डीआईजी-एसपी विजय ढुल मौके पर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें - आर्यन खान केस पर रवीना टंडन का ट्वीट,लिखा -शर्मनाक राजनीति

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2