इलाहाबाद झांसी स्नातक क्षेत्र से अमित गुप्ता ने भरा नामांकन पत्र

झांसी, बुंदेलखंड में चुने हुए सांसद और विधायक सदन में जनता की आवाज नही उठाते अगर मुझे विधान परिषद के लिए चुना गया तो चाहे स्नातक हो या व्यापारी..

इलाहाबाद झांसी स्नातक क्षेत्र से अमित गुप्ता ने भरा नामांकन पत्र

  • व्यापारी हो या स्नातक, हर किसी की बात सदन में उठाऊंगाः अमित गुप्ता

बुंदेलखंड में चुने हुए सांसद और विधायक सदन में जनता की आवाज नही उठाते अगर मुझे विधान परिषद के लिए चुना गया तो चाहे स्नातक हो या व्यापारी  या शिक्षक हो हर किसी की आवाज विधान परिषद में मुखरित होती नजर आएगी।

Amit Gupta Vyapar Mandal

यह बात इलाहाबाद झांसी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले अमित गुप्ता उर्फ नीतू भैया ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि बुंदेलखंड में 24 विधायक और 9 संसद सदस्य है लेकिन बुंदेलखंड की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, 13 माह बाद शुरू हो जाएगा यातायात

अगर मैं इलाहाबाद झांसी स्नातक विधानपरिषद निर्वाचन क्षेत्र से चुनकर विधान परिषद पहुंचता हूं तो सबसे पहले बुंदेलखंण्ड की बेरोजगारी का मुद्दा उठाऊंगा। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में पलायन इसलिए तेजी से हो रहा है क्योंकि यहां रोजगार नहीं है, उन्हें रोजगार दिलाने के लिए जो भी संघर्ष करना पड़ेगा मैं पीछे नहीं हटूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे जीवन का लक्ष्य केवल जनमानस की सेवा करना है।

Amit Gupta Vyapar Mandal

अमित गुप्ता उर्फ नीतू भैया ने बांदा, ललितपुर, झांसी महोबा, हमीरपुर, उरई आदि क्षेत्रों के समर्थक और शिक्षक साथियों के साथ नामांकन जुलूस निकाला।  नामांकन जुलूस इलाहाबाद बैंक चैराहे, इलाइट होते हुए कमिश्नर ऑफिस तक आया जहां पर नामांकन पत्र दाखिल किया गया। बाद में उन्होने कहा कि मैं क्षेत्र में रहकर लोगों के लिए उपलब्ध रहूंगा।अपने समर्थकों का आभार भी व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें - विदेशों में मोरिंगा की मांग बढ़ी, बुंदेली किसानों को सुनहरा अवसर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0