नशे के कारोबारी रिंकू राठी के बाद हरियाणा का मनीष भी पुलिस के हत्थे चढ़ा 

उड़ीसा से गांजा की भारी खेप लाकर बांदा और आसपास के जिलों में नशे का कारोबार करने वाले गाजियाबाद का रिंकू राठी और हरियाणा का मनीष पिछले एक साल से पुलिस को चकमा दे रहे थे। पुलिस ने एक ...

नशे के कारोबारी रिंकू राठी के बाद हरियाणा का मनीष भी पुलिस के हत्थे चढ़ा 

बांदा,

उड़ीसा से गांजा की भारी खेप लाकर बांदा और आसपास के जिलों में नशे का कारोबार करने वाले गाजियाबाद का रिंकू राठी और हरियाणा का मनीष पिछले एक साल से पुलिस को चकमा दे रहे थे। पुलिस ने एक सप्ताह पहले रिंकू राठी को गिरफ्तार किया और अब मनीष को भी सिरसा शहर हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों अभियुक्तों पर चित्रकूट मंडल परिक्षेत्र के डीआईजी ने 50-50 हजार का इनाम रखा था। एसपी ने कहा कि अब जल्दी ही चार्जशीट दाखिल कर अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े:डीएम ने इन 16 बालू कारोबारियों पर 3.7करोड का लगाया जुर्माना, एक हफ्ते में जमा करना होगा 

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पिछले साल 16 जुलाई को जिले के बबेरू कस्बे में उड़ीसा से लाई गई अवैध गांजा की खेप बरामद की गई थी। जिसमें दो अभियुक्तों को मौके पर गिरफ्तार किया गया था। शेष अभियुक्तों  की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे थे। इसी मामले में रिंकू राठी पुत्र गजेंद्र निवासी सैदपुर थाना भोजपुर मोदीनगर जनपद गाजियाबाद व मनीष पुत्र जगबीर निवासी डालयान पान्ना थाना दुजाना जनपद झज्जर हरियाणा पर 50-50 हजार का इनाम चित्रकूट मंडल के परिक्षेत्र के डीआईजी ने रखा था। अभियुक्त रिंकू राठी को 7 मार्च 2024 को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है, जबकि वांछित अभियुक्त मनीष पुत्र जगबीर को थाना बबेरू व एसटीएफ की संयुक्त पुलिस टीम ने 10 मार्च को देर शाम सिरसा शहर जनपद सिरसा हरियाणा से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े:बांदा से किशोर को अगवा कर पंजाब में भीख मंगवा रहे थे साधू,जानिये पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांजा तस्करी के मामले में इस केस से संबंधित सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब जल्दी ही न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की जाएगी और पकड़े गए अभियुक्तों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए इनकी अवैध संपत्ति जप्त की जाएगी।

यह भी पढ़े:डीजे लदे लोडर से बाइक सवार टकराये,दो युवको की दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0