आप नेता ने सीएमओ के चालक द्वारा आत्महत्या के मामले में सरकार को घेरा

बुन्देलखण्ड के जनपद ललितपुर में एक सेक्स स्कैंडल के मामले में सीएमओ के चालक द्वारा आत्महत्या के पहले जारी किए गए वीडियो  पर सरकार के एक मंत्री पर 20 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया गया है...

आप नेता ने सीएमओ के चालक द्वारा आत्महत्या के मामले में सरकार को घेरा

बुन्देलखण्ड के जनपद ललितपुर में एक सेक्स स्कैंडल के मामले में सीएमओ के चालक द्वारा आत्महत्या के पहले जारी किए गए वीडियो  पर सरकार के एक मंत्री पर 20 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं बुन्देलखण्ड प्रभारी रमन सिंह  ने सरकार को घेरते हुए  इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट धाम मंडल में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, अब तक 3404 संक्रमित

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री सिंह ने वर्तमान सरकार उत्तर प्रदेश को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि बदलाव का नारा देकर आने वाली भाजपा सरकार ने कुछ भी नहीं बदला है। बुन्देलखण्ड में अवैध खनन पर वर्तमान सरकार पर चुटकी लेते हुए श्री सिंह ने कहा कि अवैध खनन के मामले में वर्तमान सरकार ने पिछली सरकारों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, बदला कुछ भी नहीं है। कानून व्यवस्था प्रदेश में पूरी तरह चरमरा गई है।चारों तरफ अपराधियों का बोलबाला है।

यह भी पढ़ें - अखिलेश ने की आज रात 9 बजे नौ मिनट के लिए बिजली बंद करने की अपील

उन्होंने ललितपुर का जिक्र करते हुए कहा कि वहां के सीएमओ के ड्राइवर ने आत्महत्या कर ली और अपने सुसाइड नोट में उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के ऊपर आरोप लगाते हुए अपने वीडियो में कहा है कि उपरोक्त मंत्री ने मुझसे पैसे की मांग की और न देने पर इतना प्रताड़ित किया कि मैं आत्महत्या करने को मजबूर हूं ।

श्री सिंह ने प्रदेश में गरीब मजलूम बेरोजगारों किसानों महिलाओं की सुरक्षा सभी ले के लिए मुफ्त शिक्षा और स्वास्थ्य के की मांग की और पार्टी के नेता संजय सिंह पर दर्ज कराई गई फर्जी रिपोर्ट की निंदा की है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान पार्टी के जिला संयोजक अवधेश सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : बांदा के गांधी जमुना प्रसाद बोस का निधन

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0