डॉक्टरी की पढ़ाई करने गया बाँदा का युवक, यूक्रेन में फंसा

बांदा का रहने वाला एक युवक यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने गया हुआ था और वहां पर पढ़ाई कर रहा था जिसके बाद यूक्रेन और रूस के..

डॉक्टरी की पढ़ाई करने गया बाँदा का युवक, यूक्रेन में फंसा

बांदा का रहने वाला एक युवक यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने गया हुआ था और वहां पर पढ़ाई कर रहा था जिसके बाद यूक्रेन और रूस के बीच तनावपूर्ण माहौल इन दिनों बना हुआ है और युद्ध जैसे हालात बन गए हैं जिसके बाद से भारत के कई राज्यों के लोग वहां फंसे हुए हैं जिसके बाद से परिजनों में खासी चिंता व्याप्त है देश के प्रधानमंत्री और अपने स्वजनों के सकुशल वापसी लौटने की दुआ मांग रहे हैं।

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के सामने आया है जहां का रहने वाला एक युवक यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने के लिए गया हुआ था और 4 सालों से यूक्रेन मे रह करके MBBS की पढ़ाई कर रहा था अब यूक्रेन के और रूस के बीच तनावपूर्ण माहौल है और युद्ध भी चल रहा हैं जिसको लेकर के अब इंडिया के तमाम राज्यों के लोग वहां फंसे हुए हैं और घर वापसी नहीं आ पा रहे हैं। ऐसे में घर वालों को भी अपनों की खासी चिंता सता रही है बांदा जनपद के बिसंडा कस्बे का रहने वाला नीरज गुप्ता भी यूक्रेन में फसा हुआ है जिसके बाद से  नीरज को लेकर के परिजनों मे काफी चिंता है आज भावुक माता पिता और परिवार जनों ने देश के प्रधानमंत्री से अपने बेटे को सकुशल घर वापसी के लिए गुहार लगाई है ।

यह भी पढ़ें - ई - संजीवनी एप - किसी भी जनपद से मरीज फोन कर चिकित्सीय सलाह ले सकते है

यह भी पढ़ें - कई हफ्तों तक चले मतदाता जागरूकता अभियान को झटका, मात्र 1.53 मत बढ़े

यह भी पढ़ें - घरों के नजदीक ही मिलेगी स्वास्थ्य सेवा, प्रशिक्षित किये गए मंडल के सीएचओ

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2