कमिश्नर ऑफिस, जेल व जजी में कोरोना संक्रमण 185 नए केस मिले

जनपद में कोरोना  महामारी का कहर लगातार जारी है। आज भी जिले में 185 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं...

कमिश्नर ऑफिस, जेल व जजी में कोरोना संक्रमण 185 नए केस मिले
कोरोना अपडेट, बाँदा

जनपद में कोरोना  महामारी का कहर लगातार जारी है।आज भी जिले में 185 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमण की रफ्तार इतनी तेज है कि आज कमिश्नर ऑफिस, जिला जेल और और न्यायालय परिसर में कई संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच कोरोना महामारी एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

यह भी  पढ़ें - झांसी मेडिकल कॉलेज में कोरोना पीड़ित महिला ने लगाई चौथी मंजिल से छलांग

इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एनडी शर्मा ने बताया कि आज संक्रमित व्यक्तियों में  100 शहरी और पचासी ग्रामीण क्षेत्र के हैं। इन्हें मिलाकर संक्रमित व्यक्तियों की संख्या  1037 हो गई है और एक व्यक्ति की मृत्यु जाने से मृतकों की संख्या 68 पहुंच गई है।

यह भी  पढ़ें - फूल मिश्रा सहित दो बालू माफियाओं के तीन ट्रक व फॉर्च्यूनर कार जब्त

आज 125 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए हैं। इस तरह स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 4229 हो गई है और अब तक जिले में 5893 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। आज की सूची में कमिश्नरी ऑफिस के 14 जिला कारागार के 6 जजी परिसर में दो सिंचाई विभाग में एक और गल्ला मंडी में एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है इसके अलावा बबेरू में 20 और अतर्रा में 21 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

इसी तरह शहर के मढिया नाका ,कालू कुआं, पद्माकर चौराहा ,सिविल लाइन बंगाली पुरा, आर कन्या इंटर कॉलेज के पास ,महुआ, डीएम कॉलोनी ,मर्दननाका ,शांति नगर स्वराज कॉलोनी, गायत्री नगर नै इत्यादि मोहल्लों में संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं और संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है जिससे लोगों में दहशत का माहौल है।

यह भी  पढ़ें - कालाबाजारी व जमाखोरों के खिलाफ एक्शन के मूड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0