कांग्रेस के 2 उम्मीदवारों सहित 14 ने नामांकन पत्र दाखिल किया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को जनपद की 4 विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस के 2 प्रत्याशियों समेत 14 उम्मीदवारों..

कांग्रेस के 2 उम्मीदवारों  सहित 14 ने नामांकन पत्र दाखिल किया
कांग्रेस के 2 उम्मीदवारों सहित 14 ने नामांकन पत्र दाखिल किया..

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को जनपद की 4 विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस के 2 प्रत्याशियों समेत 14 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदुम्न कुमार दुबे लालू ने सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि आज बिना स्कूल चलाएं लोगों से फीस वसूल की जा रही है और सरसों का तेल 200 किलो बेचा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें - राष्ट्रीय विकलांग पार्टी भी चुनाव में कूदी, दिव्यांग ने किया नामांकन

नामांकन के छठवें दिन आज कांग्रेस के 2 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया। इनमें नरैनी विधानसभा सीट से पवन देवी कोरी ने पर्चा दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता में बेरोजगारों को रोजगार, शिक्षा व्यवस्था और बच्चों के लिए खेल का मैदान उपलब्ध कराना होगा। साथ ही गौ हत्या का मामला भी चुनाव में उठाया जाएगा। उन्होंने नरैनी में पिछले दिनों हुई घटना का जिक्र किया।

कांग्रेस के 2 उम्मीदवारों  सहित 14 ने नामांकन पत्र दाखिल किया..

इसी तरह बांदा विधानसभा क्षेत्र से लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने कांग्रेस की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ मौजूद कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रद्युम्न कुमार लालू दुबे ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जो सरकार जनहित के कार्यों को, करने का दावा कर रही है वह बताएं कि आज बिना स्कूल चलाएं अभिभावकों से फीस क्यों वसूल  की जा रही है और सरसों का तेल जो 100 में था 200 रुपए में कैसे बेंचा जा रहा है।उन्होंने यह भी कहा कि आज शोषित पीड़ितों की कोई आवाज सुनने वाला नहीं है जो सरकार के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश करता है उसकी आवाज दबा दी जाती है।

यह भी पढ़ें - प्रचार के अभाव में मुद्दे हुए गौण, अब पार्टी और कार्यकर्ताओं की मेहनत का चुनाव

इसी तरह बांदा विधानसभा से आज राम प्रसाद सिंह आम जनता पार्टी और अनीश ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा। बबेरू विधानसभा क्षेत्र से आज दो नामांकन पत्र दाखिल किए गए। बहुजन मुक्ति पार्टी के पहलाद वर्मा और राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के राज बहादुर कुशवाहा ने पर्चा दाखिल किया। इसी तरह नरैनी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के राधेश्याम, भरत लाल दयाराम और हरी बाबू ने नामांकन किया।

कांग्रेस के 2 उम्मीदवारों  सहित 14 ने नामांकन पत्र दाखिल किया..

यहां से कुल 5 प्रत्याशियों द्वारा पर्चे भरे गए जबकि तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से बाबूलाल, मधुराज उर्फ राकेश हरीकिशोर वह उत्तम ने पर्चा भरा। इनमें हरीकिशोर ने जन अधिकार पार्टी की ओर से नामांकन किया। इस तरह आज चारों विधानसभा क्षेत्र से 14 नामांकन पत्र भरे गए इनके अलावा नरैनी विधानसभा क्षेत्र से किरण वर्मा ने आज दूसरी बार दो सेट में नामांकन दाखिल किया और  तिंदवारी क्षेत्र सपा के बृजेश प्रजापति ने भी आज दूसरा सेट दाखिल किया।

यह भी पढ़ें - उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का बुन्देलखण्ड में डोर टू डोर कैंपेन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2