पुतला फूंकने के मामले में सपा जिला अध्यक्ष समेत 12 कार्यकर्ता गिरफ्तार

चित्रकूट जिला मुख्यालय में सपाइयों द्वारा प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने के मामले में कोतवाली..

पुतला फूंकने के मामले में सपा जिला अध्यक्ष समेत 12 कार्यकर्ता गिरफ्तार

चित्रकूट जिला मुख्यालय में सपाइयों द्वारा प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने के मामले में कोतवाली पुलिस ने सपा जिला अध्यक्ष समेत 12 सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना के कारण एमपी में भी नाइट कफ्र्यू, ये शहर हो रहे हैं प्रभावित

गौरतलब है कि सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार दोपहर को शहर के ट्रैफिक चौराहे पर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ मुरादाबाद में मुकदमा दर्ज कराने के खिलाफ प्रदर्शन कर भाजपा सरकार का पुतला फूंका था।

पुतला फूंकने के मामले में सपा जिला अध्यक्ष समेत 12 कार्यकर्ता गिरफ्तार

इस मामले में कोतवाली में 12 नामजद और 12 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

पुलिस ने जिन सपा नेता व कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है उनमे जिला अध्यक्ष अनुज यादव के अलावा फराज खान गुलाब खान, अमर सिंह, उमाकांत यादव आशुतोष अग्रहरि, रामकिशोर वर्मा, रामचंद्र वर्मा, नरेंद्र यादव, इंद्र भूषण यादव सूरज सिंह पटेल व फूलचंद यादव शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी सिनेमा स्टार मो शाहिद निकला बाइक चोर, लाखों के जाली नोट भी बरामद

तहरीर में बताया गया है कि मंगलवार को ट्राफिक चौराहे पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विरुद्ध जनपद मुरादाबाद में पंजीकृत अभियोग के विरोध में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अनुज यादव के नेतृत्व में फराज खान ,गुलाब खान अमर सिंह आदि ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया और नारेबाजी की।एफ आई आर कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक प्रवीण सिंह द्वारा दर्ज कराई गई।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
2
love
2
funny
2
angry
0
sad
3
wow
1