मासूम बेटी के साथ महिला ने आखिर क्यों लगाई फांसी ?

जनपद के चिल्ला कस्बे में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में एक महिला अपनी 2 साल की मासूम बेटी के साथ फांसी पर लटकी हुई मिली...

मासूम बेटी के साथ महिला ने आखिर क्यों लगाई फांसी ?

जनपद के चिल्ला कस्बे में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में एक महिला अपनी 2 साल की मासूम बेटी के साथ फांसी पर लटकी हुई मिली।सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : छत्रपति शिवाजी का आगरा कनेक्शन, जब औरंगजेब को दिया था चकमा

घटना चिल्ला थाना क्षेत्र के कस्बे में हुई कस्बे में ही रहने वाले शिवनाथ निषाद की पत्नी रजनी निषाद (27) व बेटी शालिनी (2) घर में छत के छल्ले में साड़ी के सहारे मां बेटी फांसी पर लटकी हुई मिली। पुलिस ने सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सवेरे सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो महिला अपने बच्चे के साथ साड़ी के फंदे से फांसी पर लटकी हुई थी। घटना घरेलू कलह बताई  जा रही है। अग्रिम कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के 17 नए हवाई रूटों पर शुरू होंगी उड़ानें,  केन्द्र सरकार से मिली मंजूरी

पड़ोसियों ने बताया कि रजनी तिंदवारी कस्बे की रहने वाली थी। जिसके घर शिवदास का आना जाना लगा रहता था। हालांकि शिवदास की शादी पहले ही भूरागढ़ की शिवकांति के साथ लगभग 15 साल पहले हुई थी।उसके 2 लड़का व 2 लड़की हैं। रजनी से उसने 9 साल पहले प्रेम विवाह किया था, जिससे एक लड़की शालनी हुई थी।पड़ोसियों ने बताया कि दोनों पत्नियों में आपस मे पटती नही थी।आज जब शिवदास ने फाँसी पर लटकते हुए देखा तो तुरंत ही चिल्ला थाना में सूचना दी।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड में ग्रामीण पेयजल की सभी परियोजनाएं समय से पूरी की जाए : जल शक्ति मंत्री