फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का दिल चुराने वाला पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं..

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का दिल चुराने वाला पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत
Neha Kakkar, Rohanpreet Singh

इस बार वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के अफेयर और जल्द ही शादी के बंधन में बांधने की खबरें आ रही थी। वहीं अब नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपने रिश्ते पर अपनी मुहर लगा दी है।
नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए नेहा ने लिखा-'तुम मेरे हो!' इसके साथ ही नेहा ने हैशटैग नेहूप्रीत लगाया है।

वहीं रोहनप्रीत ने नेहा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-'बाबू मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं।’ इसके साथ ही रोहनप्रीत सिंह ने भी इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'मेरी जिंदगी से मिलिए।'

सोशल मीडिया पर दोनों की इस क्यूट तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही और फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत खुश हैं।
हाल ही में रोहनप्रीत और नेहा का सॉन्ग आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे भी रिलीज हुआ था। नेहा ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया था। रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिल चैंप्स से अपने करियर की शुरुआत की थी।
हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0