बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे व पुलिस विभाग कोरोना की चपेट में, 48 संक्रमित

आज संक्रमित पाए गए लोगों में आधा दर्जन पुलिसकर्मी शामिल हैं, इसके अलावा बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के भी 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं वही फूटा कुआं में एक संक्रमित मरीज की मौत हो जाने के बाद इस मोहल्ले में सात और लोग संक्रमित पाए गए हैं..

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे व पुलिस विभाग कोरोना की चपेट में, 48 संक्रमित

जनपद में कोरोना का कहर जारी है, गुरुवार को आई एक रिपोर्ट में एक साथ 48 संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। आज संक्रमित पाए गए लोगों में आधा दर्जन पुलिसकर्मी शामिल हैं। इसके अलावा बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के भी 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं वही फूटा कुआं में एक संक्रमित मरीज की मौत हो जाने के बाद इस मोहल्ले में सात और लोग संक्रमित पाए गए हैं।

जनपद में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के कारण अधिकांश सरकारी विभागों में कर्मचारी संक्रमित हो रहे हैं। इससे पुलिस  विभाग भी अछूता नहीं है। यहां सबसे पहले डीआईजी कार्यालय में एक चालक संक्रमित पाया गया था। इसके बाद न्यायालय में  तैनात दो पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए थे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : चित्रकूट से इटावा के निर्माण कार्य ने पकड़ी रफ़्तार

इसके बाद यह दायरा बढ़ता ही चला गया। कोतवाली प्रभारी भी संक्रमित मिले और 2 दिन पहले सदर कोतवाली में ही तीन पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए थे। अतर्रा में भी दो पुलिसकर्मियों के संक्रमित पाए जाने से थाने में लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई थी।

इधर आज आई रिपोर्ट में दो पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में व तीन पुलिसकर्मियों के पुलिस ऑफिस में संक्रमित पाए जाने से खलबली मच गई। जिससे यहां भी लोगों के आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। आज संक्रमित पाए गए लोगों में दूरदर्शन में तैनात वरिष्ठ अभियंत्रिकी सहायक भी शामिल है।इनके अलावा जंगल दफ्तर के पास रहने वाले एक 32 वर्षीय युवक और कटरा के 54 वर्षीय अधेड़ कालू कुआं में युवक संक्रमित पाए गए हैं।

इस बीच शहर के फूटा कुआं मोहल्ले में एक कारोबारी की संक्रमण के कारण हुई मौत के बाद मोहल्ले में सात और लोग संक्रमित पाए गए हैं।इनमें 2 बच्चे भी शामिल है। इसी तरह तिंदवारी के कबीर नगर में कोरोना फैलने से दो बच्चों सहित यहां 10 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें - धर्म नगरी चित्रकूट से शीघ्र शुरू होगी हवाई यात्रा, रूट हुआ तय

इसके अलावा शहर के छावनी, सब्जी मंडी ,कटरा में संक्रमित मरीज मिले हैं।पल्हेरी बिसंडा में भी 2 मरीज पाए गए हैं। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के सादी मदनपुर, चिल्ला, बिसंडा कालिंजर आदि गांव में भी संक्रमित मरीज मिले हैं। इस आशय की जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एनडी शर्मा ने बताया कि संक्रमित पाए गए लोगों को आइसलोड कराने के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।