ऑटो ड्राइवर की धारदार हथियार से हत्या 

ऑटो ड्राइवर की घर के बाहर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।सवेरे उसकी लाश घर से 500 मीटर दूर मुंह के बल पड़ी हुई मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ऑटो ड्राइवर की धारदार हथियार से हत्या 
Banda-Murder

बांदा

घटना फतेहगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कुलसारी के बलदेव पुरवा में हुई।इसी गांव का रहने वाला बच्चा यादव (38) पुत्र देवी दयाल बीती रात खाना खाने के बाद लेट गया था।घर में उसकी दो बेटियां थी जबकि पत्नी अपने मायके गई हुई थी। रात को लगभग 11.30 बजे उसने अपनी एक बेटी से  पानी मांगा और कहा कि मैं शौच के लिए जा रहा हूं ।लड़की ने डिब्बे में पानी दिया और उसके बाद उसके घर से बाहर निकलते ही दरवाजा बंद कर लिया। अक्सर वह घर के बाहर खड़ी टेंपो में रात को सो जाता था। क्योंकि टेंपो की बैटरी चोरी जाने का खतरा रहता है।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर के इस गांव में दौड़ा हाई वोल्टेज का करेंट, लाखों के उपकरण फूंके

मृतक के चाचा रामकिशोर यादव ने बताया कि सवेरे एक लड़का वहां से गुजरा तो बच्चा यादव की लाश रास्ते में पड़ी मिली। यह जानकारी मिलते ही मैं मौके पर गया देखा तो उसके सिर पर दो घाव के निशान और खून फैला पड़ा था। हमलावरों ने उसके सिर पर कुल्हाडी से वार किया था। उसकी शर्ट टेंपो में टंगी थी और शौच के लिए जो डब्बा लाया था वह घर के पट्टी के में रखा मिला।हत्या का कारण ज्ञात नही हों सका। इस संबंध में थानाध्यक्ष फतेहगंज ने बताया कि शव को बरामद करने के बाद घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : अमेरिका से 72 हजार और असॉल्ट रायफलें खरीदेगा भारत