बांदा में 6 माह के बच्चे समेत, 31 मिले कोरोना संक्रमित

जनपद में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ रही है...

बांदा में 6 माह के बच्चे समेत, 31 मिले कोरोना संक्रमित
Corona Update, Banda

आज जनपद में 25 नए केस सामने आए हैं।इनमें शहर व ग्रामीण क्षेत्र के लोग शामिल हैं। संक्रमितों में एक 6 माह का बच्चा भी शामिल है।जो अतर्रा कस्बे का है।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिये प्रदेश में तीसरे पायदान पर

इस आशय की जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संतोष कुमार ने दी।उन्होंने कहा कि आज आई रिपोर्ट में शहर के सब्जी मंडी में रहने वाली एक 18 वर्षीय लड़की शामिल है ।वही छोटी बाजार के 55 वर्षीय व एक 30 वर्षीय व्यक्ति और कटरा में एक 43 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।इसी तरह बिजली खेड़ा में रहने वाले 54 बर्षीय व मंडी समिति के सामने पुरवा इलाके में रहने वाला 30 वर्षीय एक युवक भी संक्रमित पाया गया है।

शहर के क्योटरा मोहल्ले में भी एक व्यक्ति की जांच पॉजिटिव आई है।वही अतर्रा कस्बे में 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं।इनमें चोरा के पास रहने वाले 53 वर्षीय के अलावा एक 18 वर्षीय युवक और कस्बे में ही रहने वाली 47 वर्षीय महिला शामिल है ।अतर्रा की ही लखन कॉलोनी निवासी 33 वर्षीय व्यक्ति तथा यही एक 6 माह का बच्चा भी संक्रमित पाया गया है ।

यह भी पढ़ें : स्टेटिक एंटीजन बूथ, कोरोना जांच के बाद तुरंत रिजल्ट

इसी तरह से सचल दल द्वारा की गई जांच में बदौसा में 4 महिलाओं समेत दस  संक्रमित पाए गए हैं।बदौसा में संक्रमित पाई गई महिलाएं बुजुर्ग है इधर है बदौसा में 35 वर्षीय, 27 वर्षीय, 35 वर्षीय, 30 वर्षीय, 55 वर्षीय और एक 60 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। वही बांदा शहर के बंगाली पुरा में एक 42 वर्षीय महिला ,व अतर्रा में 62 साल की महिला संक्रमित पाई गई ह। नरैनी के पनगरा गांव में भी एक युवक संक्रमित पाया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0