बांदा : चकरोड के लिए खोदी गई मिट्टी से बने गड्ढे में 7 वर्षीय बालक डूबा, मौत

चकरोड के लिए खोदी गई मिट्टी से बने गड्ढे में घर से लापता 7 वर्षीय बालक डूब गया। बुधवार को सवेरे उसी गड्ढे में बच्चे का शव उतराता मिला..

बांदा : चकरोड के लिए खोदी गई मिट्टी से बने गड्ढे में 7 वर्षीय बालक डूबा, मौत

चकरोड के लिए खोदी गई मिट्टी से बने गड्ढे में घर से लापता 7 वर्षीय बालक डूब गया। बुधवार को सवेरे उसी गड्ढे में बच्चे का शव उतराता मिला। घर में खेलते खेलते बालक मंगलवार को उस गड्ढे तक पहुंच गया और पानी से भरे इस गड्ढे में डूब गया। घर के लोग लापता बालक की तलाश कर रहे थे।घटना शहर कोतवाली के ग्राम भरखरी की है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने लगायी बैरीकेडिंग, आवागमन घंटों रहा बंद !

शहर कोतवाली अंतर्गत भरखरी ग्राम पंचायत के निवासी मनोज का 7 वर्षीय बेटा मनजीत मंगलवार को घर के बाहर खेल रहा था और खेलते खेलते वह उसी गड्ढे के पास पहुंच गया जो  चकरोड बनाते समय मिट्टी लेने के कारण तालाब में तब्दील हो गया था। खेलते समय ही वह गड्ढे में समा गया और किसी को कानो कान खबर भी नहीं हुई। इधर घर के लोग लापता मनजीत को गांव के घर घर में ढूंढ रहे थे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था।

बुधवार को सवेरे 10 फीट गहरे गड्ढे में मनजीत की लाश पानी में तैरती हुई मिली।  ग्रामीणों ने बताया कि चकरोड बनाते समय यहां मिट्टी निकालने से गड्ढा हो गया था और इस बीच बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के ठेकेदारों द्वारा भी यहां से मिट्टी निकाली गई थी। जिसके कारण यहां गहरा गड्ढा तालाब बन गया और इसी गड्ढे में बालक की मौत हो गई। जिससे घर के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - रोडवेज बस ने डीएम की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल बाल बचे डीएम

यह भी पढ़ें - आफत बनी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से मां बेटे सहित चार की मौत, तीन झुलसे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2