शार्ट सर्किट से स्पेयर पार्ट्स की दुकानों में आग लगी, लाखों का नुकसान

जनपद मुख्यालय में मवई बाईपास चौराहे में शुक्रवार को तड़के मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स की तीन दुकानों में शॉर्ट सर्किट से..

शार्ट सर्किट से स्पेयर पार्ट्स की दुकानों में आग लगी, लाखों का नुकसान
फाइल फोटो

जनपद मुख्यालय में मवई बाईपास चौराहे में शुक्रवार को तड़के मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स की तीन दुकानों में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे 6लाख से अधिक का नुकसान हो गया। घटना के 1 घंटे बाद फायर सर्विस की गाड़ियां पहुंची तब तक तीनों दुकानें जलकर खाक हो गई थी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आज तड़के 4.15 बजे शार्ट सर्किट से इन दुकानों में आग लगी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में मदरसों की जांच के दौरान शिक्षक भी उर्दू नहीं पढ़ पाए


आग लगने की घटना के तुरंत बाद डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची। उनके द्वारा फायर सर्विस को घटना की जानकारी दी गई, लेकिन घटना के करीब 1 घंटे बाद सुबह लगभग 5.30 बजे फायर सर्विस की गाड़ियां घटना स्थल पहुंची। तब तक तीनों दुकान जलकर राख हो गई थी। 
इस संबंध में भुक्तभोगी धर्मेंद्र सोनी ने बताया कि मेरी मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स की दुकान थी। आग लगने के कारण एक बाइक और सारा सामान जलकर राख हो गया। 


अग्निकांड में लगभग साढे 6 लाख की क्षति हुई  है। भुक्तभोगी ने बताया कि दुकान के पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचने पर दुकानों में आग लगी हुई थी। इसी तरह प्रेम नारायण ने बताया कि आग मेरी दुकान भी जल गई है। जिसमें लगभग 20,000 का नुकसान हुआ है। प्रेमनारायण की नाई की दुकान थी।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : मुम्बई सेंट्रल से बनारस के लिए लखनऊ, कानपुर होकर चलेगी यह स्पेशल ट्रेन

यह भी पढ़ें - कोचिंग में लगी भीषण आग, दमकल ने फंसे छात्रों को निकाला बाहर

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0