चित्रकूट में मंदाकनी पुल के रेलवे ट्रैक में, ट्रेन की टक्कर से तीन की मौत

मंदाकनी पुल के रेलवे ट्रैक में अज्ञात ट्रेन से तीन लोगों को टक्कर लगने से तीनों की मौके पर मौत हो गई है,दो लोगो के शव रेलवे ट्रैक..

चित्रकूट में मंदाकनी पुल के रेलवे ट्रैक में, ट्रेन की टक्कर से तीन की मौत
चित्रकूट पुलिस (chitrakoot police)

मंदाकनी पुल के रेलवे ट्रैक में अज्ञात ट्रेन से तीन लोगों को टक्कर लगने से तीनों की मौके पर मौत हो गई है,दो लोगो के शव  रेलवे ट्रैक पर मिले,एक का शव नदी में उतारता मिला।पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है ,हादसा देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के मंदाकनी पुल पर हुआ। 

चित्रकूट पुलिस (chitrakoot police)

चित्रकूट में शहर कोतवाली क्षेत्र के भैरव पागा मोहल्ले के पास मंदाकिनी पुल रेलवे ट्रैक में ट्रेन की चपेट में आ जाने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है 2 लोगों के शव को रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है तो एक व्यक्ति का मंदाकिनी नदी में शव गिर जाने की वजह से सुबह आज मंदाकिनी नदी से बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : लोक निर्माण राज्यमंत्री ने किया ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि देर रात टिकुरहा पुरवा का रहने वाला मृतक राम सिंह निषाद अपने दो दोस्त चंदू और नत्थू को शराब के नशे में दोनों को उनके घर छोड़ने के लिए रेलवे ट्रैक से शंकर बाजार मोहल्ले के लिए जा रहा था।

चित्रकूट पुलिस (chitrakoot police)

तभी किसी अज्ञात ट्रेन से तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई। दो लोगों के शव को पुलिस ने रात में ही रेलवे ट्रैक से बरामद कर लिया था और मृतक राम सिंह का शव मंदाकिनी नदी में गिर जाने की वजह से सुबह उसके शव को मंदाकिनी नदी से पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट मे 118 किलो गांजा के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामले की जांच करना शुरू कर दिया है वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

चित्रकूट पुलिस (chitrakoot police)

इस मामले में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल का कहना है कि 3 लोगों के ट्रेन से कट कर मौत होने की सूचना मिली है दो लोगों की शिनाख्त हो गई है। एक की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : अभाविप ने फूंका जावेद अख्तर का पुतला, दी चेतावनी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1