बांदा में बालू खदान में युवक की हत्या, हमलावर फरार 

जिले की लहुरेटा बालू खदान में बुधवार को सवेरे एक युवक की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई..

बांदा में बालू खदान में युवक की हत्या, हमलावर फरार 
बालू खदान, फाइल फोटो

जिले की लहुरेटा बालू खदान में बुधवार को सवेरे एक युवक की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई और हत्यारा घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर हत्यारे को दबोचने की कोशिश कर रही है।

घटना नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लहुरेटा गांव की है। इसी गांव में केन नदी के किनारे बालू की खदान हैं।इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि लहूरेटा बालू खदान की चेकपोस्ट में शुभम सिंह (25) पुत्र विनोद सिंह निवासी ग्राम मिलेथू जिला भदोही काम करता था।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ा, सोमवार सुबह 7 बजे तक रहेगा

आज किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर पर पत्थर से प्रहार करके हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी सविता श्रीवास्तव मौके पर पहुंची लेकिन हत्यारा पुलिस की पहुंच से दूर जा चुका था। पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक द्वारा भी बताया गया है कि मौके पर पुलिस बल मौजूद है और हत्यारे को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

वही कोतवाली प्रभारी नरैनी सविता श्रीवास्तव द्वारा बताया गया है कि अभी तक बालू कारोबारियों द्वारा घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है।तहरीर मिलते ही अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा में कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0