वोट देने पहुंची महिला, मतदान के लिए लाइन में लगी थी,अचानक गश खाकर गिरी, मौत

खरगोन जिले में मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान हो रहा था। तभी खरगोन विधानसभा की ग्राम रूपखेड़ा में मतदान करने पहुंची 53 वर्षीय भुरली भाई पति रामलाल की हार्ट ...

वोट देने पहुंची महिला, मतदान के लिए लाइन में लगी थी,अचानक गश खाकर गिरी, मौत

 खरगोन जिले में मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान हो रहा था। तभी खरगोन विधानसभा की ग्राम रूपखेड़ा में मतदान करने पहुंची 53 वर्षीय भुरली भाई पति रामलाल की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मतदान स्थल पर ही महिला ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

यह भी पढ़े:रानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर नोएडा में होगा बुंदेली काव्य सम्मेलन

इस घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई हालांकि प्रशासन के द्वारा शव को खरगोन जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डाक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया जाएगा। बताया जा रहा है कि महिला मतदान करने पहुंची थी। खरगोन विधानसभा की ग्राम रूपखेड़ा की घटना बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़े:छतरपुरः कांग्रेस प्रत्याशी नातीराजा पर हमला, साथी को गाडी से कुचला

इधर महिला के शव को खरगोन जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां पर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप जाएगा। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि महिला मतदान के लिए लाइन में लगी थी। इसी दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। फिलहाल प्रशासन मामले की जांच कर रहा है।
यह भी पढ़े:बांदाःसुनीता हत्याकांड को लेकर पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद ने पुलिस को घेरा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0