हमीरपुर : मेला देखने से मना करने पर बच्चों समेत महिला ने खाया जहर

जलालपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में पति से विवाद के बाद महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया तथा अपनी बेटी और बेटे को भी खिला दिया..

हमीरपुर : मेला देखने से मना करने पर बच्चों समेत महिला ने खाया जहर

  • खाने के जहर मिलाकर बच्चों को पहले खिलाया था जहर

जलालपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में पति से विवाद के बाद महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया तथा अपनी बेटी और बेटे को भी खिला दिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें सीएचसी राठ ले गए। अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

पुरैनी गांव के राममिलन की पत्नी रचना (26) के बीच बुधवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तो रचना ने घर में रखा कीटनाशक खुद भी खा लिया तथा अपनी बेटी नंदिनी (5) व बेटे कार्तिक (3) को खाने में मिलाकर खिला दिया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई।

यह भी पढ़ें - बालू खदान में अवैध वसूली का विरोध करने पर चार चालकों और एक खलासी की पिटाई

  • अस्पताल में तीनों का इलाज जारी, परिजनों में हड़कंप

आनन-फानन में परिजन दोनों को ने सीएचसी राठ ले गए। राममिलन ने बताया कि उपचार के बाद अब दोनों की हालत ठीक है। उसके घर में कोई विवाद नहीं हुआ। पता नहीं किस कारण से ऐसा हुआ है। सास मीरा देवी ने बताया कि अकेला पुत्र है बहू अलग रहने की जिद करती है। गांव में मेला चल रहा है तीन ननद है जो मेला देखने आई हैं। इसलिए आज झगड़ा कर जहर खा लिया है।

रचना ने बताया कि सास ससुर अकारण उन्हें परेशान कर गाली-गलौज करते हैं। वहीं पड़ोस के कुछ लोगों का कहना है कि मेला देखने की जिद को लेकर पति और पत्नी में विवाद हुआ था जिसके बाद पत्नी ने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें - चाइल्ड पोर्नाेग्राफी मामले में सीबीआई ने एक युवक को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - लेनदेन के विवाद में युवक को चाकू मारकर किया लहूलुहान, हालत गंभीर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1