बाँदा : लेनदेन के विवाद में युवक को चाकू मारकर किया लहूलुहान, हालत गंभीर

पैसे के लेनदेन के विवाद में घर में घुसकर एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया, जिसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में..

बाँदा : लेनदेन के विवाद में युवक को चाकू मारकर किया लहूलुहान, हालत गंभीर

पैसे के लेनदेन के विवाद में घर में घुसकर एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया, जिसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के जरैली कोठी मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रह रहे आमिर खान 30 के घर पर बुधवार की रात हमलावरों ने घर का दरवाजा खुलवाया और उसके बाद चाकू से हमला कर दिया। चाकू गले में लगा जिससे वह लहूलुहान हो गया।

यह भी पढ़ें - भाई के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी की थी हत्या, पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

घायल युवक द्वारा शोर मचाने से हमलावर मौके से भाग निकला। घायल ने बताया कि वह घटना के बाद सिविल लाइन चौकी गया। जहां से पुलिस ने कोतवाली जाने को कहा कोतवाली पहुंचने पर पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है। घायल ने बताया कि मैंने 30 हजार में अपनी गाड़ी मर्दाननाका निवासी सादिक व सालिग को गिरवी रखी थी।

इस बीच मैंने उसको कई बार पैसा भी दिया लेकिन उसकी गाड़ी लौटाने की नियत नहीं थी। तब मैंने अपने एक दोस्त से 50 हजार लेकर गाड़ी वापस मांगी थी इसी बात को लेकर बुधवार की रात सादिक व सालिग घर पहुंचे और दरवाजा खुलवाया जब मैं बाहर निकला तो उन्होंने मुझ पर चाकू से हमला किया। इस संबंध में उपचार कर रहे डॉ गिरीश ने बताया कि घायल की हालत नाजुक है उस पर धारदार हथियार से हमला किया गया है।

यह भी पढ़ें - ट्रैक्टर की किस्त जमा न कर पाने से परेशान किसान ने आत्महत्या की

यह भी पढ़ें - प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला रेत कर हत्या, भाई-बहन पुलिस हिरासत में

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1