बाँदा : रात भर देखी नौटंकी, नृतकी पर लुटाए रुपए, सुबह युवक फांसी पर झूला

किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़े के बाद युवक गांव में हो रही नौटंकी में नृतकी पर रुपये लुटाता रहा और सवेरे जानवर के..

बाँदा : रात भर देखी नौटंकी, नृतकी पर लुटाए रुपए, सुबह युवक फांसी पर झूला
फाइल फोटो

किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़े के बाद युवक गांव में हो रही नौटंकी में नृतकी पर रुपये लुटाता रहा और सवेरे जानवर के बाड़े पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें - बाँदा : अपह्त 5 वर्षीय मासूम बालक को 15 दिन बाद भी नहीं खोज पाई पुलिस

घटना गिरवा थाना क्षेत्र के बड़ोखर बुजुर्ग गांव में शुक्रवार को हुई। इसी गांव का निवासी रामनरेश उर्फ मंजा (28)पुत्र बल्लू वर्मा का गुरुवार की रात अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया।

इसके बाद उसने शराब पी और गांव में हो रही नौटंकी में नृत्य कर रही नृतकियों पर रुपये लुटाता रहा और सवेरे उसनें जानवर के बाड़े में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता जब बाड़े में बकरी खोलने गए तो पुत्र दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटका मिला।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में दिनदहाड़े व्यापारी के सात लाख लूटे

मृतक के भाई संजय ने बताया कि कोरोना के कारण वह जून माह में हरियाणा से वापस घर आ गया था। तब से गांव में रहकर मजदूरी करता था। कल रात में पत्नी से झगड़ा होने के बाद उसने रातभर नौटंकी देखी और सवेरे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के चार लड़कियां हैं।

इस घटना से घर के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। इस बारे में गिरवां थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें - राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का मजेदार टीजर जारी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1