झांसी में ओवरटेक कर भाग रहे अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से, हुआ बडा हादसा, दो की मौत

नवाबाद थाना क्षेत्र में बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पास बुधवार की सुबह ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। घटना में...

झांसी में ओवरटेक कर भाग रहे अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से, हुआ बडा हादसा, दो की मौत

नवाबाद थाना क्षेत्र में बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पास बुधवार की सुबह ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आज सुबह लगभग तीन बजे के आसपास सवारियों को लेकर निजी बस (एमपी 07 पी 5565) कानपुर की ओर जा रही थी। बस जब झांसी के नवाबाद थानान्तर्गत यूनिवर्सिटी के गेट के पास पहुंची तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक (यूपी 93 बीटी 3087) ने ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी और भाग निकला।

यह भी पढ़ें - झांसी से गुजरने वाली कई प्रमुख ट्रेनों के संचालन पर पड़ी कोहरे की मार, ट्रेनें दो से तीन घंटे तक लेट रहीं

बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बस चालक ने पीछा कर बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पास ट्रक को रोकना चाहा तो ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी होते ही आनन-फानन में विश्वविद्यालय चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। बस में सवार घायल यात्रियों को निकालकर उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज भेजा, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य यात्री घायल हैं।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में शौकीनों ने गटकी 142.12 करोड़ की शराब, पियक्कड़ों की पहली पसंद देशी शराब

पुलिस के अनुसार ट्रक व बस की टक्कर में दो लोगों की मौत हुई है। उनकी पहचान टीकमगढ़ के महावीर गार्डन निवासी कैलाश घोषी और नवाबाद तालपुरा निवासी उमेश अहिरवार के रूप में की है। कैलाश बस का परमानेंट कंडक्टर है, जबकि उमेश अहिरवार बस स्टैंड से सवारियों को भरवाता था। वहीं, इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर भी घायल हैं, जोकि जालौन जिले के कालपी के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें - सहेली को उधार में दिए गए 5 लाख रुपए वापस मांगना पड़ा महंगा, कई दिनों तक हुआ गैंगरेप

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0