यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो : जालौन, ललितपुर और झांसी के 10 उद्यमी लेंगे हिस्सा

योगी सरकार के प्रयास से आयोजित होने जा रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में बुन्देलखण्ड के उद्यमी भी हिस्सा लेकर अपने उत्पादों...

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो : जालौन, ललितपुर और झांसी के 10 उद्यमी लेंगे हिस्सा

25 से 29 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा में आयोजित होगा ट्रेड शो,योगी सरकार यूपी के उद्यमियों को दिला रही ग्लोबल प्लेटफार्म

झांसी। योगी सरकार के प्रयास से आयोजित होने जा रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में बुन्देलखण्ड के उद्यमी भी हिस्सा लेकर अपने उत्पादों को प्रदर्शित करेंगे। ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में 25 से 29 सितंबर तक आयोजित होने जा रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में झांसी मंडल के तीनों ज़िलों झांसी, ललितपुर और जालौन के 10 उद्यमी अपने उत्पादों के साथ हिस्सेदारी करेंगे। इन उद्यमियों को ट्रेड शो में रियायती दरों पर स्टॉल प्रदान किये जायेंगे।

ट्रेड शो में हिस्सा लेने के लिए जालौन के एक, ललितपुर के 2 और झांसी के 7 उद्यमियों ने अभी तक प्रस्ताव दिया है। जालौन जिले से आकाश निरंजन, ललितपुर जिले से सरोज सिंह, जनमे पंत और झांसी जिले से नीलम सारंगी, शिवानी बुंदेला, निहारिका तलवार, योगेंद्र आर्य, मनोहर लाल, अरुणा शर्मा और निखिल चौधरी ट्रेड शो में हिस्सा लेंगे। ट्रेड शो में ये उद्यमी एक जिला-एक उत्पाद से जुड़े उत्पादों के अलावा हैंडलूम, फार्मा, एक्सपोर्ट, हॉर्टिकल्चर और गृहसज्जा से जुड़े उत्पादों की प्रदर्शनी लगाएंगे।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का इस बार दूसरा संस्करण आयोजित होने जा रहा है, जिसे लेकर उद्यमी काफी उत्साहित हैं। ट्रेड शो में खरीदार और विक्रेता दोनों एक ही प्लेटफार्म पर मिलते हैं और उत्पादों को ग्लोबल प्लेटफार्म मिलता है। सरकार उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के उद्यमियों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने और बिक्री के लिए प्रोत्साहित करती है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0