पलक झपकते बाइक गायब करने वाले पकड़े गए दो शातिर चोर, 4 बाइक बरामद

बांदा और आसपास के जनपदों में स्थित भीड़ भरे स्थानों से पलक झपकते ही मोटरसाइकिलें गायब करने वाले दो युवकों को शहर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए इन चोरों के पास...

पलक झपकते बाइक गायब करने वाले पकड़े गए दो शातिर चोर, 4 बाइक बरामद

 बांदा और आसपास के जनपदों में स्थित भीड़ भरे स्थानों से पलक झपकते ही मोटरसाइकिलें गायब करने वाले दो युवकों को शहर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए इन चोरों के पास से चोरी की गई चार मोटरसाइकिलें बरामद की गई है। चोरी की गई मोटरसाइकिलें किसकी है, पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े:ट्रेन में रहस्यमयी तरीके से गायब हुए स्टेट बैंक बांदा के डिप्टी मैनेजर का, 7 दिन बाद भी सुराग नहीं 

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने गुरुवार को बताया कि अज्ञात अभियुक्तों द्वारा थाना कोतवाली नगर क्षेत्र अन्तर्गत डिग्गी चौराहे के पास स्थित चौरसिया पेट्रोल पम्प के सामने से 25 फरवरी 2024 को एक एवेंजर मोटरसाइकिल की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इस संबंध में सहबाज पुत्र सुलेमान निवासी बंगालीपुरा द्वारा थाना कोतवाली पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।  पुलिस द्वारा अभियुक्तों की पहचान व गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे।

यह भी पढ़े:IAS अभिषेक सिंह का इस्‍तीफा मंजूर होते ही.  IAS दुर्गा शक्ति नागपाल चर्चा में

आज गुरूवार को मुखबिर की सूचना पर चोरी की गई मोटरसाइकिल के साथ दो अभियुक्तों को पुराने बाईपास से कालूकुआं जाने वाली सड़क के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार अभियुक्तों में इसरार पुत्र नन्हे मंसूरी निवासी खुटला काली देवी मन्दिर थाना कोतवाली नगर बांदा व सरफराज पुत्र मोहम्मद सरीफ निवासी खुटला वर्क फैक्ट्री थाना कोतवाली नगर बांदा शामिल हैं। इन्होने पूछताछ में बताया गया कि वे बांदा व आसपास के जनपदों में मोटरसाइकिल की चोरी करते है। अभी उनके पास तीन और चोरी की गई मोटरसाइकिलें रखी हैं। अभियुक्तों की निशादेही पर कर्बला रोड के पास बने खण्डहर से तीन अन्य मोटरसाइकिले बरामद की गई हैं। जिनके संबंध में अतिरिक्त जानकारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बरामद मोटरसाइकिलों में एवेंजर,होण्डा ग्लैमर, अपाचे और होण्डा स्ट्रीम शामिल हैं।

यह भी पढ़े:महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की सूचना पर मचा हड़कंप, पहुंची पुलिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0