चित्रकूट में दो तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी आमने सामने भिड़ी,पुलिस के जवान की दर्दनाक मौत

दो तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी की आमने.सामने जोरदार भिड़ंत  में मध्य प्रदेश पुलिस के जवान की दर्दनाक मौत और आधा दर्जन...

चित्रकूट में दो तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी आमने सामने भिड़ी,पुलिस के जवान की दर्दनाक मौत

दो तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी की आमने.सामने जोरदार भिड़ंत  में मध्य प्रदेश पुलिस के जवान की दर्दनाक मौत और आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रैपुरा में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - ताज एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें इस बजह से हुई निरस्त,यात्रियों की दिक्कत बढ़ी

मामला रैपुरा  थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे भरखवारा मोड़ के पास का है। जहां एक बारात के कुछ बराती बोलेरो गाड़ी से मऊ की तरफ जा रहे थे। तभी मऊ की तरफ से एमपी चित्रकूट थाने के एसडीओपी अपने पुलिसकर्मियों के साथ कर्वी शहर की ओर आ रहे थे। तभी रास्ते में दोनों बोलेरो गाड़ी की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गईै। जिससे बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे में एसडीओपी के ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें - 22 युवाओं ने फर्जी निवास प्रमाणपत्र के जरिये सेना में हासिल कर ली नौकरी, सीबीआई ने जांच शुरू की

बराती पक्ष के बोलेरो गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रैपुरा में भर्ती कराया है। साथ ही दोनों गाड़ियों को क्रेन के माध्यम से रास्ते से हटवा दिया है ।

यह भी पढ़ें - प्राकृतिक जलस्रोतों से भरे ललितपुर के बांध और जलाशय ईको टूरिज्म में विकसित होंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0