दो दोस्तों ने शराब पीकर सल्फास खायी, दोनों की मौत

शराब के नशे में दो युवकों ने सल्फास की गोलियां गटक ली। जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने इस मामले में तीसरे दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की है...

दो दोस्तों ने शराब पीकर सल्फास खायी, दोनों की मौत

घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम नगनेधि में हुई। इसी गांव में रहने वाले दोस्त अमित कुशवाहा (26) पुत्र दयाराम और रामचंद्र (24) पुत्र इंद्रपाल ने गुरुवार को देर शाम शराब पीने के बाद सल्फास की गोलियां गटक ली। जब वे दोनों उल्टियां करने लगे तब ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ी और उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों मौत हो गई। इनके साथ में इनका तीसरा साथी संतोष कुशवाहा भी था। जिसमें दोनों दोस्तों के साथ शराब तो पी, लेकिन उसने सल्फास नहीं खाया, जिससे वह बच गया। मृतक अमित कुशवाहा के भाई कृष्ण मोहन ने आशंका व्यक्त की है कि उसके भाई को शराब के नशे में सल्फास की गोलियां खिलाई गई है। जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में जांच होना चाहिए।

यह भी पढ़ें : कानपुर : 30 लाख की फिरौती ले अपहरणकर्ता दोस्तों ने की पैथालॉजी कर्मी की हत्या

वही इसी गांव के अभिषेक कुशवाहा ने बताया कि मैं मृतक अमित कुशवाहा का पड़ोसी हूं और पेशेे से फार्मेसिस्ट हूं। उसने बताया कि कल मेरी अमित से मुलाकात हुई थी, वह घर में अपनी मां के पैर में लगी चोट पर ड्रेसिंग कर रहा था। उसने यह भी बताया कि मुझे जानकारी मिली है कि गांव से 3 किलोमीटर दूर खुरहण्ड से यह लोग सल्फास की गोलियां खरीद कर लाए थे। दोनों मृतक के परिजन यह नहीं बता पा रहे हैं कि इन दोनों ने किस वजह से जहर खाया। लेकिन सभी का अनुमान है कि इस मामले की जानकारी संतोष कुशवाहा को होगी क्योंकि उसने दोनों के साथ शराब पी है।  उन्होंने कब जहरीला पदार्थ खाया और क्यों खाया इसके बारे में वही सटीक जानकारी दे सकता है। इसी तरह मृतक रामचंद्र के भाई दीनदयाल ने बताया कि उन्होंने शराब के नशे में सल्फास खाई है वही इस बारे में थानाध्यक्ष अतर्रा रविंद्र तिवारी ने बताया कि घटना के समय दोनों दोस्तों के साथ मौजूद रहे संतोष कुशवाहा से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : कानपुर में अपहरण के बाद हत्या के मामले में प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

अपर एसपी ने कहा कि पूर्व में परिजनों से कोई अनबन हो गई थी, जिसके कारण अमित ने सल्फास खाया, साथ में उसके दोस्त ने भी सल्फास खा लिया। जिससे दोनों की मौत हो गई।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0