दर्दनाक हादसाः स्कूल जा रहे दो भाईयों को ट्रक ने मारी ठोकर, छोटे भाई की मौत

प्रतिदिन की तरह बड़ा भाई अपने छोटे भाई को साइकिल में बिठाकर स्कूल छोड़ने जा रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर...

दर्दनाक हादसाः स्कूल जा रहे दो भाईयों को ट्रक ने मारी ठोकर, छोटे भाई की मौत

बांदा, प्रतिदिन की तरह बड़ा भाई अपने छोटे भाई को साइकिल में बिठाकर स्कूल छोड़ने जा रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर में से चपेट में आकर कक्षा 6 के छात्र की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में साइकिल चला रहा बड़ा भाई बाल-बाल बच गया, जिसे मामूली चोटें आई। घटना गुरुवार को अतर्रा थाना क्षेत्र में हुई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी कहने पर मुस्लिमों ने एसपी से की थानाध्यक्ष की शिकायत

जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के मुरारी पुरवा निवासी रामबाबू अपनी पत्नी सीमा अैर पांच बच्चों के साथ अतर्रा के थाने के पीछे आजाद नगर में किराए के कमरे में रहते हैं। उनके बच्चे अतर्रा कस्बा के स्कूल में पढ़ते हैं। गुरुवार को सुबह सात बजे मोहित (13) छोटे भाई शिवमोहित (10) को रोज की तरह साइकिल पर पीछे बैठाकर बांदा रोड स्थित तथागत ज्ञानस्थली सीनियर सेकेंडरी स्कूल छोड़ने जा रहा था। अतर्रा बांदा रोड पर थाने से चंद कदम की दूरी पर तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। इससे साइकिल समेत दोनों उछल कर सड़क पर इधर-उधर जा गिरे। शिव मोहित ट्रक के आगे जा गिरा और पहिये से कुचल गया। आसपास के दुकानदारों ने हादसे की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक कब्जे में लिया है।

यह भी पढ़ें- नाबालिग के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था युवक, तभी पहली पत्नी मंडप में जा धमकी

इधर इंस्पेक्टर मनोज शुक्ला ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक छात्र मोहित पांच भाइयों में तीसरे नंबर का था। रामबाबू गुजरात के वापी में ट्रक चलाते हैं। 

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव सकुशल संपन्न होने पर एसपी ने कराया महाभोज, कमिश्नर डीआईजी व डीएम हुई शामिल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0