गायत्री शक्ति पीठ चित्रकूट में हो रहा तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम - डॉ रामनारायण त्रिपाठी

भगवान श्रीराम की तपोभमि चित्रकूट स्थित गायत्री शक्तिपीठ में तीन दिवसीय प्रशिक्षको के प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन हो रहा..

गायत्री शक्ति पीठ चित्रकूट में हो रहा तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम - डॉ रामनारायण त्रिपाठी

भगवान श्रीराम की तपोभमि चित्रकूट स्थित गायत्री शक्तिपीठ में तीन दिवसीय प्रशिक्षको के प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है।

रविवार को गायत्री शक्ति पीठ चित्रकूट के व्यवस्थापक डॉ रामनारायण त्रिपाठी ने बताया कि इस कार्यक्रम में उपजोन के जनपद चित्रकूट,बाँदा, प्रयागराज, कौशाम्बी तथा स्थानीय कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में वाराणसी जोन समन्वयक प्रसेन सिंह, उपजोन समन्वयक सुरेश यादव, गायत्री शक्तिपीठ व्यबस्थापक डॉ रामनारायण त्रिपाठी, उप जोन समन्वयक राममिलन पाठक और रामशंकर द्विवेदी, जिला समन्वयक भवानी दीन यादव, रामप्रकाश खरे, झुनू चौबे,घनश्याम सिंह, अशोक मिश्र, प्रयाग समन्वयक तथा प्रशिक्षणार्थीओ का तीन सत्रो में प्रतिदिन प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

बताया कि वर्ष 2026 में वन्दनीय माता जी की जन्म शताव्दी के पूर्व भारत के हर गांव तक मिशन का पूर्ण विस्तार कैसे हो इस रुपरेखा के लिए प्रशिक्षको को प्रशिक्षित कर जिलो में प्रशिक्षण चला कर खंड एवं न्याय पंचायत स्तर तक प्रशिक्षित कर गावो तक पहुचेगे।इस कार्यक्रम के माध्यम से मनुष्य में देवत्व का उदय धरती पर स्वर्ग का अवतरण युगऋषि पं श्रीराम शर्मा आचार्य की घोषणा को साकार करना है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का गुणवत्तापरक चहुंमुखी विकास जिला पंचायत बोर्ड का लक्ष्य-अशोक जाटव

यह भी पढ़ें - हिन्दू एकता महाकुम्भ ने बनाये तीन विश्व रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें - हिन्दुओं की एकता और अखंडता के लिए अहंकार को तोड़ना जरूरी : मोहन भागवत

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1