कोई ऐसा नाजायज काम नहीं जो सपा न करती हो : मुख्यमंत्री योगी

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को एक चुनावी जनसभा में सपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कोई..

कोई ऐसा नाजायज काम नहीं जो सपा न करती हो : मुख्यमंत्री योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को एक चुनावी जनसभा में सपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कोई ऐसा नाजायज काम नहीं है जो अखिलेश यादव की सपा और उसके लोग न करते हों। योगी ने आजमगढ़ सदर विधानसभा क्षेत्र के करतालपुर में आयोजित जनसभा में केंद्र और राज्य सरकार की जनहित की योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि भाजपा सरकार में सबको सुरक्षा दी जा रही है, जबकि पूर्ववर्ता सपा सरकार ने सिर्फ कब्रिस्तान का ही विकास किया।

यह भी पढ़ें - ओमप्रकाश के सामने कालीचरण ने दोगुना वोट से जीतने का किया दावा

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने माफिया को रौंदने का काम किया। बुलडोजर बोलता नहीं, बोलती बंद करता है। उन्होंने कहा कि सपा का माफिया, गुंडों, और आतंकियों से जुड़ाव है। उन्होंने आजमगढ़ की सभी सीटों पर भाजपा को जिताने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। छठवां चरण आ चुका है। रुझान में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल रहा है।

छठवें चरण में जोरदार छक्के लगेंगे और भाजपा का स्कोर 275 पार हो जाएगा। उन्होंने सवाल किया कि वर्ष 2017 के पहले बिजली मिलती थी, जनता ने जवाब दिया- नहीं। योगी ने कहा कि कोरोना में सबको वैक्सीन दी जा रही है। लोगों को मुफ्त वैक्सिनेशन किया जा रहा है। अगर सपा और बसपा की सरकार रहती तो ये बाजारों में बिक जातीं। आज सभी को राशन, दवा, बिजली मिल रही है। भाजपा में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में रिकॉर्ड तोड़ हुआ मतदान, जानकर आप भी होंगे हैरान

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लोगों को विश्वविद्यालय, एक्सप्रेस-वे, सड़क, एयरपोर्ट भी दिया। लोगों के रोजगार एवं विकास के लिए हमेशा कार्य किया। सपा विकास की बात करती है, लेकिन एक भी विकास बता नहीं सकती है। सपा ने आजमगढ़ के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया। एक सप्ताह पहले कोर्ट ने अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में 38 दोषियों को सजा-ए-मौत दी। जो आतंकी सजा पाये उसमें कुछ का संबंध आजमगढ़ से है।

एक आतंकी का पिता सपा का सक्रिय सदस्य है। उन्होंने कहा कि सपा ने आतंकवाद, माफिया, गुंडागर्दी को प्रोत्साहित एवं प्रेरित किया। यही नहीं इस बीच आजमगढ़ में एक दुर्भाग्यपूण जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो गयी। इसमें सपा का प्रत्याशी भी लिप्त है। ऐसा कोई नाजायज काम नहीं है, जो सपा और उसके लोग न करते हों। उन्होंने कहा कि जब माफिया और गुंडों पर बुलडोजर चलता है तो सपा को दर्द होता है, लेकिन बुलडोजर केवल माफिया और गुंडो पर ही नहीं, बल्कि बुलडोजर हाइवे और सड़क भी बनाता है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट की 2 विधानसभा सीटों के लिए रविवार को मतदान, 862 पोलिंग पार्टियां रवाना

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2