सर दर्द का इलाज कराने पहुंचा युवक, तो झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऐसा इलाज, हो गयी मौत

थाना सहपऊ क्षेत्र के गांव मढ़ाका में सर दर्द का इलाज कराने पहुंचा युवक झोलाछाप डॉक्टर के इलाज के बाद बेहोश हो गया..

सर दर्द का इलाज कराने पहुंचा युवक, तो झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऐसा इलाज, हो गयी मौत
फाइल फोटो

हाथरस, 

थाना सहपऊ क्षेत्र के गांव मढ़ाका में सर दर्द का इलाज कराने पहुंचा युवक झोलाछाप डॉक्टर के इलाज के बाद बेहोश हो गया। आरोप है कि झोलाछाप युवक को बेहोशी की हालत में सादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गया। जहां से युवक को आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा के निजी अस्पताल में मंगलवार देर रात चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने झोलाछाप पर गलत इलाज करने से मौत के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें - झाँसी : अगर आप बच्चें को, नौकरानी के भरोसे छोड कर जाती हैं आफिस, तो हो जायें सतर्क

प्रकाश वीर पुत्र गुलाब सिंह (35) निवासी गांव मढ़ाका थाना सहपऊ ईंट भट्ठे पर बुग्गी से ईंटों की ढुलाई करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मृतक के भाई मनवीर कुमार ने बताया कि प्रकाश को मंगलवार को सर दर्द की परेशानी हुई। वह इसका उपचार कराने के लिए गांव के ही एक झोलाछाप डाक्टर के यहां गया। मृतक के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि झोलाछाप ने उसे गलत दवा दे दी। जिससे वह क्लीनिक पर ही बेहोश हो गया। झोलाछाप ने इस बात की सूचना बिना परिजनों को दिए बेहोशी की हालत में ही प्रकाश को सादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गया।

मामले की जानकारी होते ही परिजन सादाबाद के अस्पताल पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने प्रकाश को आगरा रेफर कर दिया। आगरा के एक निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि झोलाछाप के गलत इलाज से मौत हुई है। इस संबंध में थाना सहपऊ प्रभारी ने बताया कि गांव मढ़ाका निवासी एक युवक की आगरा के निजी अस्पताल में मौत का मामला सामने आया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार, जुलाई में पीएम मोदी राष्ट्र को करेंगे समर्पित

यह भी पढ़ें - अग्निपथ योजना के विरोध के कारण चित्रकूट से गुजरने वाली 56 ट्रेनें रद्द

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
2
wow
2