बांदा की घटना हरदोई में दोहराई, पिता बेटी का सर कलम कर पहुंचा थाने

चार महीने पहले बांदा के बबेरू कस्बे में एक युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन काट दी थी और कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया था..

बांदा की घटना हरदोई में दोहराई, पिता बेटी का सर कलम कर पहुंचा थाने

चार महीने पहले बांदा के बबेरू कस्बे में एक युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन काट दी थी और कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया था। ठीक इसी तरह की दिल दहलाने वाली घटना हरदोई जिले के मझिला थाना क्षेत्र में हुई है। जहां एक बाप अपनी बेटी का सिर काट कर कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया।

यह भी पढ़ें - इस ट्रेन ने पहली बार यूपी और एमपी के बुन्देलखण्ड को सीधे अहमदाबाद जोड़ा है, देखिये यहाँ

हरदोई जिले में सिरफिरे पिता सर्वेश ने धार दार हथियार से अपनी बेटी नीलम 17 वर्ष की गर्दन धड़ से काट कर बेदर्दी व बेरहमी से हत्या की।सूत्रों के अनुसार प्रेम प्रसंग में आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद आपा खोए पिता ने बेटी का सर कलम कर कर दी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में 10 लाख रुपये के कर्ज से परेशान किसान की मौत

उसने पुलिस को बताया कि वह उसकी बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर नाखुश था इसलिए उसने बेटी की हत्या कर दी।जब वह पुलिस थाने पहुंचा तो दो अधिकारियों ने उसका वीडियो बनाया और उसका नाम पूछा. उससे उसके निवास के बारे में पूछा और यह भी पूछा कि वह किसका सर हाथ में लिए है।

सर्वेश कुमार ने इन सभी सवालों के जवाब बिना संकोच या घबराहट के दिए। उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी बेटी का सिर धारदार हथियार से काट डाला क्योंकि वह एक व्यक्ति से उसके संबंध को लेकर नाराज था. उसने कहा कि यह मैंने किया. किसी और ने नहीं। मैंने कुंडी बंद की और यह किया शव कमरे में है।

बेटी का सिर धड़ से अलग करने वाले आरोपित पिता को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं, कटे सिर को ढके बिना बाल पकड़कर ले जाने के मामले में सिपाही राहुल बौद्ध को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के ललितपुर में बनेगा बल्क ड्रग पार्क, दवा निर्माण के लिए होगा कच्चा माल तैयार

सिपाही का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद आईजी लक्ष्मी सिंह ने स्वत: संज्ञान लेते हुए सिपाही को निलंबन करने के निर्देश एसपी अनुराग वत्स को दिए।

आईजी ने कहा कि आरक्षी का आचरण मानवीय मूल्यों व पुलिस के प्रोटोकॉल के विपरीत है, जिसके लिए आरक्षी को निलंबित किया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0