खुले में पेशाब करने से लड़की ने रोका, तो युवक घर में घसीट ले गया, किया दुष्कर्म का प्रयास

एक नाबालिग लड़की घर के बाहर लगे नल से पानी भरने गई, तभी वहां पड़ोसी युवक खुले में पेशाब कर रहा था। मना करने से युवक...

खुले में पेशाब करने से लड़की ने रोका, तो युवक घर में घसीट ले गया, किया दुष्कर्म का प्रयास

बांदा
एक नाबालिग लड़की घर के बाहर लगे नल से पानी भरने गई, तभी वहां पड़ोसी युवक खुले में पेशाब कर रहा था। मना करने से युवक लड़की को पकड़ कर घर के अंदर घसीट ले गया और जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया, उसका कुर्ता फाड़ दिया। अपनी इज्जत बचाने के लिए लड़की ने युवक के सर पर बाल्टी मार दी और किसी तरह अपनी आबरू बचाई। इस घटना के बाद दूसरे दिन आरोपी युवक के परिजनों ने लड़की के परिवार पर हमला करके सभी को घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट को मिलेगी एक और सौगात, रोडवेज बस अड्डे को मिलेगा डिपों का दर्जा

घटना जनपद के बदौसा थाना अंतर्गत ग्राम बरकतपुर में हुई। इस बारे में पीड़िता की मां ने पुलिस में दी गई तहरीर में बताया है कि 9 दिसंबर को शाम 7.30 बजे मेरी 16 वर्षीय बेटी घर के सामने लगे नल में पानी भर रही थी। तभी पड़ोसी इलियास उर्फ छिद्दू पुत्र पीरु बेटी को देखकर खड़े होकर पेशाब करने लगा। जिस पर पुत्री ने ऐसा करने से मना किया। तो वह बड़ी बेशर्मी से बोला कि तुम्हें दिखाने के लिए ऐसा कर रहा हूं। जिस पर पुत्री ने उसे गालियां दी। इससे नाराज होकर इलियास मेरी बेटी को पकड़कर अपने घर की ओर ले गया और अश्लील हरकतें करते हुए बेटी का कुर्ता फाड़ डाला तथा बलात्कार करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें - नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले पूर्व सरपंच को भेजा जेल

तब तक बेटी ने उसके सिर पर बाल्टी मार दी और अपने आप को बचाकर घर पहुंची और पूरी घटना बताई। इस पर घर में मौजूद सभी सदस्यों ने जाकर इलियास के घर में शिकायत की तो उल्टा उन लोगों ने हमारे साथ गाली गलौज की और घर से भगा दिया। अगले दिन रात में 8.30 बजे पीरु पुत्र भोंदू इलियास उर्फ छिद्दू पुत्र पीरु बंटू पुत्र की पीरु श्रीमती गुलशन पति रमजानी, रमजानी पुत्र अहमद रियाजउद्दीन पुत्र ललुआ जावेद पुत्र रमजानी छोटू पुत्र ललुवा रहमतुन पत्नी ललुवा तथा अलवर पुत्र खालिक व इमाम अली पुत्र एजाज ने एक राय होकर हमारे घर पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में रोडवेज बसों को चलाने की तैयारी

मुझे मेरे पति दमाद को लात घूसों व डंडों से मारा। बचाने दौड़ी मेरी नाबालिग बेटी को भी मारा पीटा तथा घर में पथराव किया, दरवाजा तोड़ डाला। मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त कर दी। जब हम मुकदमा दर्ज कराने थाने गए तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया उल्टा मेरे पति व दामाद को पकड़ लिया।
पीड़िता के परिजनों ने आज इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत दर्ज कराई तथा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0