नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले पूर्व सरपंच को भेजा जेल

जिले के पथरिया थाना अंतर्गत 12 वर्षीय नाबालिग के साथ पूर्व सरपंच द्वारा किए गए दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा...

नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले पूर्व सरपंच को भेजा जेल

दमोह

जिले के पथरिया थाना अंतर्गत 12 वर्षीय नाबालिग के साथ पूर्व सरपंच द्वारा किए गए दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किए जाने के उपरांत जेल भेज दिया गया। घटना एक सप्ताह पूर्व की बताई गई है। इस संबंध में पीड़ित नाबालिग जो कक्षा छठवीं की छात्रा है, ने बताया कि प्रतिदिन की भांति 8 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी कि स्कूल के पास ही गांव के पूर्व सरपंच की किराना दुकान एवं आटा चक्की भी है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट को मिलेगी एक और सौगात, रोडवेज बस अड्डे को मिलेगा डिपों का दर्जा

स्कूल जाते वक्त पूर्व सरपंच की दुकान से उक्त बालिका द्वारा पांच रुपए के सामान खरीदें और स्कूल चली गई। दोपहर में जब छुट्टी हुई तो सहेली ने कहा कि दुकान तक चलते हैं। यहां उसने कुछ सामान खरीदा फिर उक्त बालिका और उसकी सहेली लौटने लगी तो सहेली आगे निकल आई और मैं लौटकर फिर सामान लेने आ गई तो उसने फिर ने फिर से पांच रुपए के पुंगे खरीदे। इस दौरान दुकानदार ने उक्त बालिका का हाथ पकड़ कर भीतर खींच लिया तो वह डर गई तथा जल्दी से कमरे में ले गया। यहां चक्की भी लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें - जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द ने हवाई पट्टी का औचक निरीक्षण किया

जहां पर उक्त बालिका द्वारा चिल्लाने की भी कोशिश की गई। इस पर उसने मारते हुए मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब रोते हुए घर पर सारी बात बताने की बात कही तो उसने कहा कि यदि किसी को भी बताया तो बहुत मारूंगा और यह भी कहा, तुम अपने स्कूल की और लड़कियों को लेकर भी मेरे पास आना। जब मासूम को इस घटना के बाद बहुत अधिक तकलीफ होने लगी, लेकिन उसने इस बात की जानकारी ना तो स्कूल में और न ही घर में किसी को दी। जब तकलीफ बढ़ने लगी तो दो दिनों तक वह काफी दर्द सहन करती रही और दो दिनों बाद जब उसके द्वारा न कुछ खाया ना पीया तो काफी परेशान होने के बाद उसने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में रोडवेज बसों को चलाने की तैयारी

जिस पर मां उसे तत्काल ही लेकर पथरिया पुलिस थाने पहुंची और आरोपी पूर्व सरपंच के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। जिस पर पथरिया थाना प्रभारी रजनी शुक्ला ने बताया कि आरोपी बब्बू उर्फ बाबूलाल लोधी 59 वर्ष के द्वारा 12 वर्ष की नाबालिक बच्ची के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0