तीर्थ यात्रियों को रुला रही हैं मप्र की जर्जर सड़कें : अजीत सिंह

धर्मनगरी में मध्य प्रदेश की सड़कें तीर्थयात्रियों को रुला रही हैं। आलम यह है कि बड़े-बड़े गढ्ढे दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहे हैं...

तीर्थ यात्रियों को रुला रही हैं मप्र की जर्जर सड़कें : अजीत सिंह

बुंदेली सेना ने सीएम से की सड़कों को दुरुस्त कराने की मांग

चित्रकूट। धर्मनगरी में मध्य प्रदेश की सड़कें तीर्थयात्रियों को रुला रही हैं। आलम यह है कि बड़े-बड़े गढ्ढे दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहे हैं और जिम्मेदारों के माथे पर शिकन भी नहीं है। बुंदेली सेना ने एमपी सीएम मोहन यादव से तीर्थ क्षेत्र की सड़कों की दुर्दशा पर जल्द कार्यवाही की मांग की है।

बुंदेली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि तीर्थक्षेत्र में सावन महीने से ही श्रद्धालुओं की भारी भरकम आवक होती है। इसके बाद यह क्रम लगातार बढ़ता ही जाना है। साथ ही प्रत्येक माह की अमावस्या में लाखों भक्तजन तीर्थक्षेत्र में आते हैं। बावजूद इसके सड़कों की हालत अत्यंत ही दयनीय है। सतना बस अड्डा से लेकर सिरसा वन तक सड़क में बड़े-बड़े गढ्ढे और जलभराव की समस्या बनी हुई है। इसके अलावा हनुमानधारा मार्ग की हालत भी दयनीय है। हनुमानधारा बाईपास में पुलिया के गढ्ढे दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहे हैं। कर्वी-हनुमानधारा मार्ग में तो इतने बड़े गढ्ढे हो गये हैं कि दुर्घटनाओं का खतरा है। रोज जान जोखिम में डालकर सैकड़ों वाहन इस मार्ग से गुजरते हैं। जिम्मेदार सब कुछ जानते हुए भी मौन धारण किए हैं। बुंदेली सेना ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से मांग की है कि तीर्थक्षेत्र की सड़कों को दुरुस्त कराया जाए। ताकि श्रद्धालु परेशानियों से बच सकें और दुर्घटनाओं का खतरा न रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0