4 साल पहले पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने, दिनदहाड़े होमगार्ड को मारी गोली

बांदा : 4 साल पहले पुलिस कर्मियों पर गोली चलाने का दुस्साहस करने वाले आरोपी ने शनिवार को दिनदहाड़े इस मामले में...

4 साल पहले पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने, दिनदहाड़े होमगार्ड को मारी गोली

4 साल पहले पुलिस कर्मियों पर गोली चलाने का दुस्साहस करने वाले आरोपी ने शनिवार को दिनदहाड़े इस मामले में गवाह होमगार्ड को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। इस घटना से गांव में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें बनाई हैं। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

जनपद के अतर्रा थाना अंतर्गत ग्राम बल्लान में होमगार्ड ओंकारनाथ द्विवेदी शनिवार को सवेरे डॉक्टर के पास जा रहा था। तभी श्रवण के मकान के पास भजन सिंह पुत्र राम सजीवन सिंह ने ओंकार नाथ सिंह पर नाजायज तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगते ही होमगार्ड जमीन में गिर गया और हमलावर तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। 

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

परिवार के लोग घायल को लेकर अतर्रा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल बांदा के लिए रेफर कर दिया। यहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अस्पताल में मौजूद होमगार्ड के बेटे ने बताया कि पिता ने 2018 में पुलिस पर फायरिंग करने वाले भजन के खिलाफ गवाही दी थी। इसी रंजिश के चलते उसने पिता को गोली मारी है। 

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अतर्रा आनंद कुमार पांडे ने बताया कि आज सवेरे सूचना मिली थी कि भजन सिंह द्वारा होमगार्ड को तमंचे से गोली मारी गई है। सूचना के आधार पर अतर्रा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना का मुआयना करके आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें भी बनाई गई हैं, जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। इस बीच खबर है कि पुलिस ने ढाई घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के पर्यटन विकास को नई उड़ान देगा यह एयरपोर्ट, योगी सरकार जल्द शुरू करेगी विमानों की सेवा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0