पाकिस्तानी जासूस होने के शक में सीमा हैदर फिर हिरासत में, एटीएस कर रही है पूछताछ 

अवैध तरीके से पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर के खिलाफ पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरु कर दी है। यूपी एटीएस ने सीमा हैदर को ...

पाकिस्तानी जासूस होने के शक में सीमा हैदर फिर हिरासत में, एटीएस कर रही है पूछताछ 

अवैध तरीके से पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर के खिलाफ पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरु कर दी है। यूपी एटीएस ने सीमा हैदर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और नोएडा में पूछताछ कर रही है। एटीएस ने सीमा को हिरासत में लेकर पूछताछ के दौरान एटीएस सीमा से उन लोगों के बारे भी पूछताछ करेगी, जिन्होंने पाकिस्तान से भारत आने में उसकी मदद की। इसके अलावा एटीएस सीमा-सचिन के बयान भी दर्ज कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- चित्रकूट से जल लेकर आ रहे कावड़ियों का एक शराबी से हुआ विवाद, कांवड़ियों ने काटा बवाल

बतातें चले कि पिछले कुछ दिनों से सीमा और सचिन की लव स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं हो रही थीं। कुछ लोग सीमा के पाकिस्तानी जासूस होने का शक जता रहे थे। इसे देखते हुए नोएडा पुलिस ने एक लेटर लिखकर सीमा हैदर मामले की जांच के लिए स्पेशल एजेंसी से कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद यूपी एटीएस ने छानबीन शुरु कर दी है। पाकिस्तान के कराची से नेपाल के रास्ते नोएडा पहुंचने वाली सीमा हैदर पर आईएसआई का एजेंट होने का शक है। 
इसके पहले भारत आने पर भी पाकिस्‍तानी जासूस होने की आशंका में सीमा को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। एटीएस ने सीमा के आईडी कार्ड, हाईकमीशन को भेजे हैं। सूत्रों के मुताबिक आईबी से मिले इनपुट के अनुसार सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार हैं। वहीं सीमा का भाई भी पाकिस्तानी सैनिक है। इसके बाद सीमा पर आईएसआई के एजेंट होने का शक और बढ़ गया है। 
यह भी पढ़ें-श्री राम की तपोभूमि चित्रकूट में उमड़ा आस्था का सैलाब, योगी सरकार ने श्रद्धालुओ पर कराई पुष्प वर्षा 

पाकिस्‍तान की रहने वाली सीमा और ग्रेटर नोएडा के सचिन के बीच ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते प्यार हो गया। इस गेमिंग एप पर दोनों ने नंबर एक्‍सचेंज कर लिए। इसके बाद सीमा अपने चार बच्चों के साथ तीन देशों की सरहद पार कर भारत चली आई। सीमा हैदर पहले पाकिस्तान से दुबई गई। फिर दुबई से नेपाल पहुंची और नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा अपने प्रेमी सचिन के पास आ गई। उसने हिंदू रीति-रिवाज से सचिन मीणा के साथ शादी कर ली है। एटीएस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दुबई से भारत आने तक सीमा की मदद करने वालों में कौन.कौन लोग शामिल थे।
यह भी पढ़ें- अब रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में,प्लास्टिक सर्जरी भी हुई संभव 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0