स्कूल बस ने बाइक में सवार किसान को टक्कर मारी 100 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत

जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में सोमवार को सवेरे तेज रफ्तार स्कूल बस ने बाइक में सवार एक किसान को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार ...

स्कूल बस ने बाइक में सवार किसान को टक्कर मारी 100 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत

दुर्घटना में बस में सवार 20 बच्चे बाल बाल बच्चे
 जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में सोमवार को सवेरे तेज रफ्तार स्कूल बस ने बाइक में सवार एक किसान को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार बस में फंस गया, जिसे बस 100 मीटर दूर तक घसीटती ले गई। दुर्घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। जिसे देखते ही डॉक्टरों ने मृत्यु कर दिया। दुर्घटना के दौरान बस चालक बस छोड़कर भाग गया। इस घटना में बस में सवार 20 बच्चे बाल-बाल बच गए। नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया लेकिन तभी मौके पर पहुंचकर एसडीएम पैलानी ने ग्रामीणों को समझ बुझाकर शांत कर दिया। पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली में रहने को जगह नहीं मिली, तो बांदा की इस किशोरी का गला घोंट दिया

पुलिस के आने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और बस को वहां से हटाकर जाम खुलवाया गया।  खप्टिहा कलां निवासी ओमप्रकाश विश्वकर्मा (53) पुत्र गणेश प्रसाद विश्वकर्मा बाइक से अउंरी कुइया की ओर बाइक से जा रहा था। सुबह करीब सात बजे खरेई के पास तभी सुदामा मेमोरियल स्कूल की बस ने उसे टक्कर मार दी। बस की चपेट में आकर उसकी बाइक फंस गई और करीब सौ मीटर तक वह खसिटता चला गया। शोर मचाने पर बस रुकी और फिर चालक उतरकर भाग गया। बस में करीब 20 बच्चे सवार थे और हादसे से वे भी सहम गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बस की रफ्तार भी काफी थी।

यह भी पढ़ें-इस युवक ने सात साल बाद, अपने भाई की मौत का बदला लिया

इस बारे में एसडीएम पैलानी शशि भूषण सिंह ने बताया कि दुर्घटना प्राइवेट बस से हुई है। जिसमें एक किसान की मौत हो गई है। इस संबंध में पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 5 लाख की सहायता राशि शीघ्र खाते में भेजी जाएगी। इसके अलावा हाल ही में प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई विश्वकर्मा योजना का लाभ भी परिवार को दिया जाएगा। वहीं इस मामले में सीओ सदर श्रीमती अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि आज सुबह मोटरसाइकिल और निजी स्कूल बस के बीच टक्कर हो गई है। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं। मृतक का शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-चेकडैम में बहे किसान का शव 36 घंटे बाद 6 किलोमीटर दूर नाले में मिला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0