कानपुर का एक और सितारा फोटोग्राफी से बने निदेशक सौरभ गांधी

अपने पिता से फोटोग्राफी सीखी और अब बॉलीवुड में चमक बिखेरने जा रहे है। कानपुर शहर के रहने वाले सौरभ...

कानपुर का एक और सितारा फोटोग्राफी से बने निदेशक सौरभ गांधी

कानपुर,

अपने पिता से फोटोग्राफी सीखी और अब बॉलीवुड में चमक बिखेरने जा रहे है। कानपुर शहर के रहने वाले सौरभ गांधी ने 90 मिनट की सस्पेंस थ्रिलर मूवी द प्री वेडिंग फिल्म का पहला निर्देशन किया। यह जानकारी शनिवार को मीडिया से सौरभ गांधी ने दी।

यह भी पढ़ें- "शहीद पत्रकार सुरेश चंद्र गुप्ता के अतुल्य बलिदानों को पत्रकारों का सहृदय नमन" : दिनेश निगम दद्दा जी

सौरभ गांधी ने बताया कि इस फिल्म में कानपुर के कलाकार ईशान यादव नजर आएंगे। अभिनेत्री के रूप में जैस्मिन बन्ना जो सुप्रिया का रोल कर रही है । जैस्मिन ने इसी फिल्म से अपना डब्यू भी किया है, हालांकि वे यूट्यूब की दुनिया में काफी जाना पहचाना चेहरा रहा है। वह कई गानों पर शार्ट फिल्मों और कमर्शियल शूट में काम किया है, फिल्म में (जितिन शर्मा) भी नजर आने वाले हैं।



उन्होंने (अमेजॉन) के लिए तांडव वेब सीरीज श्रृंखला में अभिनय किया लघु फिल्मे जिंगल मनोरंजन रेडिओ नाटक बुनियाद किया है इस फिल्म के निर्माता प्रीति गांधी और प्रदीप यादव है। डीओपी भी प्रदीप यादव ने की हुई है फिल्म द प्री वेडिंग प्यार और रहस्य पर आधारित है। मूवी में खूबसूरत गाने भी हैं जिसको गायक स्नेहा बोस ने गाया है।

सौरभ गांधी ने बताया कि यह मेरी पहली फिल्म है और कानपुर मेरा अपना शहर इसलिए मैं कानपुर में इसका प्रमोशन करने आया और यहां से ट्रेलर लॉन्च किया । मैंने हमेशा से सोच रखा था कि मैं कानपुर के उभरते कलाकारों के साथ काम करूंगा और उप्र कानपुर के लिए आगे भी स्पेशल सीरीज या मूवी बनाता रहूंगा। कानपुर के ऐसे तमाम कलाकार जो अच्छी एक्टिंग अच्छा काम करते हैं। हम सबके बावजूद उनको बॉलीवुड मैं काम नहीं मिल पाता है। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि उसका आगे भी उप्रऔर कानपुर के कलाकारों को भी अपनी फ़िल्म में जगह दूं।

सौरभ गांधी ने यह फिल्म मेरी पहली फिल्म नहीं है। हालांकि फिल्म निर्देशक के तौर पर पहली फीचर फिल्म है। हमें बहुत जल्द यह फिल्म डिजनी होटस्टार पे देखने को मिलेगी।



इसे तैयार करने में टीम के सभी सदस्यों ने कड़ी मेहनत की है। जिसका नतीजा है कि इस पर काम करने वाले निर्देशक सौरभ गांधी के बगैर पूरी नहीं होती। उन्होंने इस पर अथक परिश्रम किया, इसे पूरा करने के लिए सौरभ गांधी ने अन्य कार्यो को छोड़ दिया। सौरभ गांधी कानपुर शहर के ही है,उन पर कानपुर वासियों को गर्व है। अब फिल्म क्षेत्र में काम करने के इच्छुक लोगों को मुंबई जाने की आवश्यकता नहीं। इस फिल्म के निर्माता प्रीति गांधी और प्रदीप यादव हैं।

यह भी पढ़ें- बांदाः इन मांगों को लेकर दृष्टिहीन छात्रों ने सड़क पर लगाया जाम

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0