सारा अली खान को है ब्रांडेड कपड़ों से परहेज दिल्ली की से करती हैं शॉपिंग

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, सारा ने बताया कि उन्हें ब्रांडेड कपड़ों का ज्यादा शौक नहीं है, और ..

सारा अली खान को है ब्रांडेड कपड़ों से परहेज  दिल्ली की से करती हैं शॉपिंग

 हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, सारा ने बताया कि उन्हें ब्रांडेड कपड़ों का ज्यादा शौक नहीं है, ना ही वह उन पर ज्यादा खर्च करती हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने ऐल इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्हें ब्रांडेड कपड़ों का ज्यादा शौक नहीं है, ना ही वह उन पर ज्यादा खर्च करती हैं।

यह भी पढ़ें - जाह्नवी कपूर लग रहीं बेहद खूबसूरत, नियोन कलर की ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान चाहे ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न लुक, सैफ की लाड़ली सही मायने में देसी गर्ली हैं। वो हर आउटफिट को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं।   हालांकि, अगर उनकी पसंद की बात की जाए तो एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें सलवार कमीज पहनना बहुत पसंद है। 

सरोजिनी नगर से शॉपिंग करती है सारा

बातचीत में सारा ने कहा- 'मैं बचपन में काफी मोटी थी, इसलिए मुझे समझ आ गया था कि मैं कैसी दिखती हूं या लोग मुझे कैसे देखते हैं', ये ज्यादा जरूरी नहीं है। मैं अंदर से खुश थी, मुझे परवाह नहीं थी कि लोग मुझे मोटा देखें या पतला। मैंने खुद को कभी वैसे नहीं आंका।' 

उन्होंने आगे बताया कि “मैं सचमुच दिल से बहुत देसी और सिंपल लड़की हूं। शायद लोग इसी से रिलेट कर पाते हैं। मुझे ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है। मैं बिलकुल भी ब्रैंड कॉन्सिंयस नहीं हूं। मैं सरोजिनी नगर से खरीदे गए सलवार कमीज और जूती में ज्यादा खुश हूं, बजाय उन ब्रैंड के जो मेरी महीने की आय से ज्यादा महंगे हैं।”

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ

 सारा हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आई थी। इसके अलावा, वह आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’  शूटिंग कर रही थी। जो कुछ दिन पहले ही पूरी हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 6 अगस्त को रिलीज होगी।

 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0