संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय ने बाँदा जनपद को दिया लगातार दूसरी बार यूनिवर्सिटी टॉपर

संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय, लामा (बाँदा) के छात्र राजकिशोर पाण्डेय ने बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय, झांसी में एलएलएम...

संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय ने बाँदा जनपद को दिया लगातार दूसरी बार यूनिवर्सिटी टॉपर

बाँदा। संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय, लामा (बाँदा) के छात्र राजकिशोर पाण्डेय ने बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय, झांसी में एलएलएम (LLB) कोर्स में सर्वोच्च अंक प्राप्त कर यूनिवर्सिटी टॉपर का खिताब हासिल किया है। उन्हें उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल द्वारा चार स्वर्ण पदकों से सम्मानित किया जाएगा।

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय द्वारा जारी टॉपर्स की मेरिट लिस्ट में राजकिशोर पाण्डेय का नाम आते ही, उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। उनके माता-पिता ने उन्हें न्यायिक सेवा में भागीदारी के लिए प्रोत्साहित किया। राजकिशोर ने अपनी सफलता का श्रेय गुरूजनों के मार्गदर्शन और सतत् प्रयासों को दिया, और कहा कि इसी के बल पर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है।

महाविद्यालय के सचिव यश शिवहरे ने भी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बताया कि यह दूसरी बार है जब महाविद्यालय ने बाँदा जनपद को यूनिवर्सिटी टॉपर दिया है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय का यह प्रदर्शन पूरे बाँदा जिले के लिए गर्व का विषय है।

महाविद्यालय के निदेशक डॉ. सर्वेश अग्निहोत्री ने बताया कि शीघ्र ही बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय परिसर में दीक्षांत समारोह का आयोजन होगा, जिसमें राज्यपाल महोदया और कुलपति द्वारा राजकिशोर पाण्डेय को स्वर्ण पदक प्रदान किया जाएगा। इस उपलब्धि से प्रेरित होकर महाविद्यालय के अन्य छात्रों ने भी राजकिशोर को अपना प्रेरणास्रोत बताया और उनकी इस सफलता का उत्सव मनाया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0