सपा ने बुंदेलखंड के युवाओं के हाथों में तमंचे पकड़ाए, हमने थमाया टैबलेट : योगी आदित्यनाथ

बुंदेलखंड के बांदा चित्रकूट संसदीय क्षेत्र में जैसे-जैसे तापमान बढ़ रहा है...

सपा ने बुंदेलखंड के युवाओं के हाथों में तमंचे पकड़ाए, हमने थमाया टैबलेट : योगी आदित्यनाथ

बांदा। बुंदेलखंड के बांदा चित्रकूट संसदीय क्षेत्र में जैसे-जैसे तापमान बढ़ रहा है। उसी तरह से सियासी पारा भी चढ रहा है। अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों की आमद तेज हो गई है। इसी कड़ी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांदा के अतर्रा कस्बे में पहुंचे और जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सपा गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा ने बुंदेलखंड में युवाओं के हाथों में तमंचे पकड़ाए थे। हमारी सरकार ने उनके हाथों में टैबलेट देकर उन्हें स्मार्ट बनाया। अब जल्द ही डिफेंस कॉरिडोर के माध्यम से यहां के युवा अपना भविष्य संवारेंगे।

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब 15 मई को झांसी में करेंगे रोड शो

अतर्रा के हिंदू इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल के समर्थन में आयोजित जनसभा में दोपहर लगभग 2.19 बजे कालिंजर किले की शौर्य रानी दुर्गावती, भगवान नीलकंठ और महर्षि वामदेव को प्रणाम करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन को शुरू किया। उन्होंने कहा कि अब तक देश में 286 सीटों के लिए मतदान हो चुका है। पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है। अब सुनामी चलने वाली है। उन्होंने कहा कि जनता कहती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच है।

यह भी पढ़े : मप्र के कई जिलों में आज आंधी-बारिश की संभावना, मालवा-निमाड़ में ऑरेंज-यलो अलर्ट

उन्होंने बुंदेलखंड में कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि सपा सरकार ने बुंदेलखंड के युवाओं को तमंचे पकड़ाए थे लेकिन हमने उन्हें टैबलेट देकर स्मार्ट बनाया है। अब चित्रकूट में डिफेंस कॉरिडोर बनने जा रहा है। इसके माध्यम से यहां के युवा अपना भविष्य संवारेंगे। 7 वर्ष पहले कोई यह सोच भी नहीं सकता था कि यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बनेगा, लेकिन आज बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे देखकर देख कर संतुष्टि होती है। बुंदेलखंड के विकास से यहां के नौजवानों, किसानों और महिलाओं के चेहरों में खुशी देखते बन रही है।

यह भी पढ़े : लोस चुनाव : उप्र की 13 सीटों पर नौ बजे तक 11.67 प्रतिशत हुआ मतदान

योगी ने कहा कि हर घर नल परियोजना अब अंतिम चरण में है। अब यहां के लोगों को पानी के लिए नहीं तरसना पड़ेगा। पूर्ववर्ती सरकारों ने यहां के लोगों को पानी के लिए तरसाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सपा गठबंधन की सरकार आई तो यह लोग अनुसूचित जाति, पिछड़े वर्ग के लोगों का आरक्षण खत्म कर मुसलमानों में बांट देंगे और जनता पर वरासत टैक्स भी लगाएंगे। इसी तरह उन्होंने सरकार की अनेक कल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

यह भी पढ़े : पॉजिटिव इंडियन ओशन डायपोल (आईओडी) के प्रभाव से भारत में झूमकर होगी मानसूनी बारिश

जनसभा में प्रदेश सरकार के जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद, जिला अध्यक्ष संजय सिंह, क्षेत्रीय मंत्री रामकिशोर साहू, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, नरैनी विधायक ओम मणि वर्मा, बालमुकुंद शुक्ल, पूर्व अध्यक्ष इंद्रपाल सिंह पटेल, लवलेश सिंह, चंद्रपाल कुशवाहा, राजकरण कबीर, पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, पूर्व सांसद रमेश चंद्र द्विवेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, प्रभा गुप्ता, संगीता निराला समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0