बाँदा : पालतू भैंसे ने हमला करके ली अपने ही मालिक की जान

पालतू भैसें ने गुस्से में आकर अचानक अपने मालिक पर हमला कर दिया और कई एक घंटे तक लगातार हमला करके लहूलुहान कर दिया..

बाँदा : पालतू भैंसे ने हमला करके ली अपने ही मालिक की जान
फाइल फोटो

पालतू भैसें ने गुस्से में आकर अचानक अपने मालिक पर हमला कर दिया और कई एक घंटे तक लगातार हमला करके लहूलुहान कर दिया, जिसे परिवारी जन अस्पताल ले गए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम बेंदा में बुधवार की शाम हुई। इसी गांव का रहने वाला विनोद यादव (22) पुत्र राजाराम यादव अपने खेतों में भैंसों को चरा रहा था। शाम होने पर जब वह वापस भैंसों को ले जाने लगा तभी उनका पालतू भैंसा एक भैंस की तरफ जाने लगा, जिसे रोकने के लिए युवक ने उस पर डंडे से प्रहार किया ,तभी वह भैंसा गुस्सा हो गया और युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें - छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाला गिरफ्तार

युवक ने अपने आप को बचाने की कोशिश की लेकिन भैंसे ने उसे मौका नहीं दिया और भागने भी नहीं दिया। करीब एक घंटे तक लगातार प्रहार से वह लहूलुहान हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह भैंस को भगाकर युवक को उपचार के लिए ले गए लेकिन  उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। 

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई रमेश ने बताया कि भैंसा हमारे ही घर का पालतू था, कभी उसने पलट कर हमला नहीं किया, कल पता नहीं उसे क्या हो गया जिससे उसने हमारे भाई की जान ले ली।इस बीच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।इस घटना से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - अन्न महोत्सव में 26 दुकानों पर मंत्री, सांसद, विधायक सहित जनप्रतिनिधि बाटेंगे राशन

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1