छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाला गिरफ्तार

जिले में एक स्नातक छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपित को पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है..

छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाला गिरफ्तार

जिले में एक स्नातक छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपित को पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है।  पीड़ित छात्रा ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर खुदकुशी की कोशिश की। लेकिन उसे बचा लिया गया।

यह भी पढ़ें - सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से 2575 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

मामला बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र का है।बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र में कस्बे की रहने वाली 20 वर्षीय एक स्नातक छात्रा के साथ दुष्कर्म का बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। कस्बे में ही पीड़िता की एक सहेली मोहल्ला साधू थोक निकट नेता नगर में रहती है।  सहेली के भाई निखिल सोनी पुत्र बसंत विलास ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

परेशान होकर दो अगस्त को छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कोशिश की। तभी छात्रा के भाई ने देख लिया और बहन को बचा लिया। तब पीड़िता ने अपने भाई को आपबीती बताई। इसके बाद थाने में आरोपी निखिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : संयुक्त मण्डलीय चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लाण्ट का डीएम ने किया निरीक्षण

इस बारें में सीओ सियाराम ने बताया छात्रा के साथ पहली बार आरोपी ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाया।  फिर उसे ब्लैकमेल करके यौनशोषण करने लगा। मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने कस्बे की नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंमंडलायुक्त चित्रकूट धाम अचानक पहुंचे विकासखण्ड चरखारी कार्यालय, गार्ड फ़ाइल मिलने पर..

आरोपित को बबेरु थाना प्रभारी विनोद कुमार व उनकी टीम के द्वारा बांदा रोड नहर पुलिया के पास गिरफ्तार किया गया। इसके खिलाफ बलात्कार के अलावा 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दूसरी ओर पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराने के साथ उसका बयान दर्ज कराया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0