पीआरडी के जवान ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रुपए से भरा पर्स लौटाया

बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो रास्ते में मिली कीमती वस्तु को उसके असली स्वामी को लौटातें हैं। लेकिन बांदा में एक पीआरडी के जवान ने 25 हजार 900 रुपए से भरे पर्स को ससम्मान उस ...

पीआरडी के जवान ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रुपए से भरा पर्स लौटाया

बांदा,

बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो रास्ते में मिली कीमती वस्तु को उसके असली स्वामी को लौटातें हैं। लेकिन बांदा में एक पीआरडी के जवान ने 25 हजार 900 रुपए से भरे पर्स को ससम्मान उस व्यक्ति को वापस कर दिया जिसका पर्स गिर गया था और गिरा हुआ पर्स पीआरडी के जवान को मिल गया था। पीआरडी के जवान की ईमानदारी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक में न सिर्फ उसकी प्रशंसा की बल्कि उसे पुरस्कृत भी किया है।

यह भी पढ़े :बांदाःघर में सोते समय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या,हैरानी की बात गोली की आवाज किसी ने नही सुनी

हुआ यूं कि यातायात शाखा में तैनात पीआरडी बृजकिशोर यादव को यातायात ड्यूटी के दौरान कचहरी ओवरब्रिज के नीचे एक पर्स गिरा हुआ मिला। जिसमें व्यक्ति के आधार कार्ड, 25 हजार 900 रुपये नगद व एक पर्ची जिस पर मोबाइल नम्बर लिखा था।उसने ईमानदारी की मिशाल कायम करते हुए इसकी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़े :आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में, कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

 जिस पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा पहचान पत्र व मोबाइल नम्बर की मदद से उसके स्वामी गुलाब सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी पपेरन्दा थाना चिल्ला जनपद बांदा का पता कर पुलिस अधीक्षक कार्यालय बुलाकर रुपये को सुपुर्द किया गया। व्यक्ति द्वारा पुलिस को धन्यवाद दिया गया वही सभी लोगों द्वारा पीआरडी जवान के ईमानदारी की सराहना  गई । पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल ने पीआरडी जवान के कार्य की प्रशंसा करते हुए उसे पुरस्कृत किया। 

यह भी पढ़े :Good news: बुंदेलखंड का पहला एयरपोर्ट चित्रकूट, पर्यटकों के लिए तैयार,हरी झंडी का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0