ब्यूटी पार्लर का सामान दिलाने के बहाने, महिला के साथ की दरिंदगी

हमीरपुर में एक गरीब महिला को ब्यूटी पार्लर खुलवाने के नाम पर बुजुर्ग ने 35 वर्षीय महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर पहले रेप किया। आरोपी के साथी...

ब्यूटी पार्लर का सामान दिलाने के बहाने, महिला के साथ की दरिंदगी

हमीरपुर में एक गरीब महिला को ब्यूटी पार्लर खुलवाने के नाम पर बुजुर्ग ने 35 वर्षीय महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर पहले रेप किया। आरोपी के साथी ने इसका वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए वो लोग महिला को ब्लैकमेल करने लगे। पीड़िता ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें-इस अधिकारी की तानाशाही से महिला की छिन गई नौकरी

बलात्कार की यह घटना बीती सात सितंबर की है। पीड़िता ने बताया की मोहल्ले के 60 वर्षीय शख्स से उसकी पहचान थी। आते जाते उसकी उससे बातचीत भी हो जाया करती थी। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से वह ब्यूटी पार्लर खोलना चाहती थी। इस बात को उक्त शख्स ने भांप लिया था। उसने उसे आश्वासन दिया कि वह उसको ब्यूटी पार्लर खुलवाने में मदद करेगा। बीती सात सितंबर को उक्त शख्स ने उसे फोन करके ब्यूटी पार्लर का सामान दिलाने के बहाने उरई बस स्टैंड बुलाया। जहां उसे उक्त शख्स ने कोल्ड ड्रिंक के साथ कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसे होश नहीं रहा और जब होश आया तो उसके साथ बलात्कार हो चुका था।

यह भी पढ़ें-दुनिया का पहला जल विश्वविद्यालय बुंदेलखंड में कहां बनेगा,जानिये कौन-कौन सी डिग्री मिलेगी

आरोपी ने उसे किसी से कुछ कहने पर मारने की धमकी दी। कुछ दिन बाद पता चला कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया है। इस वीडियो के बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब वह थाना राठ कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने घटना स्थल उरई का बताते हुए उसे टरका दिया।
परेशान महिला ने आज मंगलवार को एसपी डॉ दीक्षा शर्मा को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसपी दीक्षा शर्मा ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एसपी ने बताया की पीड़ित महिला की शिकायत कर केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-चित्रकूटः निजी नलकूप पर सो रहे अधेड़ किसान की पीट-पीट कर निर्मम हत्या

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0