डीएम बाँदा की पहल पर शिक्षकों ने डीएवी कालेज करवाया वैक्सीनेशन

वर्कप्लेस सीवीसी के अन्तर्गत डीएवी कालेज बांदा में 18 से 44 वर्ष आयु के एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी अधिकारी/कर्मचारियों..

डीएम बाँदा की पहल पर शिक्षकों ने डीएवी कालेज करवाया वैक्सीनेशन

वर्कप्लेस सीवीसी के अन्तर्गत डीएवी कालेज बांदा में 18 से 44 वर्ष आयु के एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी अधिकारी/कर्मचारियों एवं अध्यापकों का कोविड वैक्सीनेशन के लिए सत्र आयोजित किया गया। जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह द्वारा सत्र का फीता काटकर उद्घाटन किया गया।

यह भी पढ़ें - CBSE के फैसले के बाद UP बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षाएं भी हुई रद्द

जिलाधिकारी द्वारा श्रीमती सावित्री देवी से वार्ता करते हुये कहा कि कोविड के प्रभाव से बचने का एक मात्र उपाय टीकाकरण हैं, इसलिये अपने आस पास के लेागों को टीकाकरण कराये जाने एवं कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु जागरूक करें। उन्होंने वैक्सीनेशन कराने आने वाले लोगों से कहा कि कोविड के संक्रमण का खतरा टला नहीं है, संक्रमण से बचाव हेतु एक मात्र उपाय टीकाकरण कराना है। इसलिये आप सभी लोग स्वयं वैक्सीन लगवाने के बाद अपने आप पास के लोगों को टीकाकरण को जागरूक करें। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग टीकाकरण करा सके।

dm banda anand kumar singh, banda up, dav college vaccination

उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एन.डी. शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. उदयभान सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद कुमार सिंह, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. एम.सी. पाल, प्रधानाचार्य डी.ए.वी. इण्टर कालेज बांदा डा. आनन्द कुमार व अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें - घूंघट उठाते ही दुुल्हन की पोल खुल गई, दुल्हन केे भेष में प्रेमी आया...

यह भी पढ़ें - कोरोना से अनाथ हुए बच्चों का सहारा बनेगी योगी सरकार, हर महीने देगी 4 हजार रुपये

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0